AddText 05 05 02.52.57

मुंबई/कोलकाता: बंगाल में चुनावी नतीजों के बाद सियासी हिंसा के बीच ममता बनर्जी ने तीसरी बार सूबे की मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ले ली है. मुख्यमंत्री बनते ही ममता ने कहा कि अब तक आचार संहिता की वजह से कानून व्यवस्था चुनाव आयोग देख रहा था लेकिन अब राज्य में जारी हिंसा को रोकना हमारी प्रथामिकता है.

Also read: बिहार में नहीं है बिजली की कोई कमी हर लोगों को पूरा मिल रहा बिजली अप्रैल महीने में दर्ज हुआ अजूबा रिकॉर्ड 8000 मेगावाट तक जा सकती बिजली की डिमांड!

इस बीच कोलकाता समेत देश के कई राज्यों में बंगाल हिंसा के खिलाफ बीजेपी प्रदर्शन कर रही है. मुंबई में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने धरना देकर टीएमसी का विरोध जताया और अपने कार्यकर्ताओं की हत्या का आरोप लगाकर ममत बनर्जी पर निशाना साधा. पार्टी विधायक आशीष शेलार ने इस दौरान ममता को खूनी बताया है.

Also read: Bihar Weather Update : अगले कुछ दिनों में एका-एक बदल जाएगा मौसम का मिजाज, होगी इन सभी जगहों पर मुसलाधार बारिश, जानिये….

बीजेपी विधायक आशीष शेलार ने कहा कि बंगाल में जो हिंसा का तांडव चल रहा है उसके विरोध में पूरे भारत में विरोध हो रहा है.

Also read: सोच रहे है बिहार से दिल्ली जाने को तो पकड़िये यह ट्रेन मिलेगी कन्फर्म सीट दिल्ली के साथ-साथ यहाँ भी आसानी से जा सकते है, जान लीजिये रूट…

साथ ही उन्होंने कहा कि बंगाल में बीजेपी के कार्यकर्ताओं और हिन्दुओं पर हमले हो रहे हैं. साथ ही बीजेपी के वोटर्स और टीएमसी के विरोधियों के साथ हिंसा हो रही है.

Also read: राजधानी पटना में अब आप देख पायेंगे IPL मैच एक साथ 50 हजार दर्शक बैठने की होगी क्षमता, जानिये पूरी बात…

उन्होंने कहा कि बंगाल की हिंसा पर कांग्रेस और वामपंथी मुंह पर पट्टी बांध कर बैठे हैं. शेलार ने कहा कि हमारा संकल्प संविधान की रक्षा करना है. उन्होंने कहा कि सोनार बंगाल कायम होने तक हम इस आंदोलन को जारी रखेंगे.

बंगाल प्रभारी और बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल में प्रायोजित हिंसा हो रही है, ममता जी और उनके भतीजे के संरक्षण में ये हिंसा हो रही है. प्रदेश के अंदर शांति की स्थापना बहुत जरूरी है. 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...