कोराना महामारी की वजह से जूझ रहे भारत की मदद की करने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे हाथ बढ़ा रहे हैं। सिर्फ सितारे नहीं बल्कि अब खिलाडी भी मदद के लिए आए आ रहे हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस और पंजाब फ्रेंचाइजी क्रिकेट टीम की मालिक प्रीति जिंटा ने कहा है कि उनकी देशभर में जरूरतमंद लोगों को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध कराएगी। 

Also read: Namo Bharat Train : वन्दे भारत के बाद पेश है नमो भारत ट्रेन 30 मिनट में आपको पंहुचाएगी दिल्ली, 160 KM प्रति घंटे की देती है शानदार स्पीड!

अभिनेत्री ने एक नोट शेयर बताया कि जरूरतमंदों की मदद के लिए पंजाब किंग्स ने राउंड टेबल इंडिया (आरटीआई) के साथ साझेदारी की है और इस महामारी के खिलाफ जारी युद्ध को जीतने का संकल्प लिया है।

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

प्रीति ने कहा कि “महामारी की वर्तमान स्थिति को देखते हुए, पंजाब ने राउंड टेबल इंडिया (आरटीआई) के साथ देश भर में मुफ्त ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध कराने की दिशा में धनराशि इक्ट्ठा करने का वादा किया है।

Also read: Bihar Weather : बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज नहीं हो रही बारिश गर्मी से परेशान है लोग जानिये कब होगी वर्षा?

मुझे पूरा विश्वास है कि हम एक साथ आकर इस महामारी के खिलाफ जंग जरूरत जीतेंगे। सभी लोग इस मुहिम में होकर यथा संभव मदद करें।

Also read: भागलपुर जं. से सप्ताह में २ दिन चलेगी यह ट्रेन पटना एवं दिल्ली जाना हो जाएगा आसान, जान लीजिये रूट और समय-सारणी

वहीं फ्रैंचाइज़ी में शामिल वेस्टइंडीज के बल्लेबाज निकोलस पूरन ने भी पुष्टि की कि वह अपनी आईपीएल कमाई का एक हिस्सा दान करेंगे। 

बता दें कि इससे पहले बेंगलुरु ने ऐलान किया कि वह आने वाला एक मुकाबला ब्लू जर्सी में खेलेगी, जो फ्रंटलाइन के योद्धाओं के सम्मान के लिए होगा। इसके अलावा आरसीबी ऑक्सीजन की कमी को दूर करने के लिए आर्थिक मदद भी करेगी।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...