aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb251 46

अभी सहारा का चर्चा पूरा सोशल मीडिया चारो तरफ बना हुआ है कि सहारा कब अपने ग्राहकों को पैसा लौटाएगा | दरअसल सहारा कंपनी के ऊपर आरोप है कि सहारा समय पूरा होने के बाबजूद भी अपने ग्राहकों को पैसा नहीं लौटा रहा है | इसको लेकर जगह-जगह पर सहारा का विरोध भी लोग कर रहे है अब सहारा का मामला अदालत के पास पंहुच गई है | अब कोर्ट सहारा इंडिया के मालिक सुब्रत राय को कोर्ट मे पेशी के लिए बुलाया है |

Also read: Bihar Weather Update : खुशखबरी बिहार के इन 10 जिला में होगी बारिश, इन 8 जिला में चलेगी लू , जाने पूरी अलर्ट

जानकारी के मुताबिक आपको बता दे कि अब कोर्ट की अगली तारीख 11 मई को होनी है जिसमे पटना हाई कोर्ट में सहारा के मालिक सुब्रत रॉय को कोर्ट में हाजिर होना है | वहीँ पिछले तारीख में सुनवाई के दौरान सहारा कंपनी की ओर से अधिवक्ता उमेश प्रसाद सिंह ने हाईकोर्ट को बताया कि सहारा ने ग्राहकों को पैसा लौटाने के लिए कई विकल्प तैयार किए हैं लेकिन कोर्ट उनकी दलीलों को नामंज़ूर करते हुए उक्त आदेश दिया।

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

कोर्ट ने पूछा कैसे लौटाएगी पैसा?

Also read: Vande Bharat Train : बिहार के इन 11 बड़े स्टेशन पर दौड़ेगी वंदे भारत ट्रेन, देख लीजिये लिस्ट आपके स्टेशन का नाम है की नहीं?

मामले पर सुनवाई में पटना हाई कोर्ट ने सहारा कंपनी से पूछा था कि वो कैसे अपने निवेशकों का पैसा लौटाएगी, तब हाई कोर्ट ने 27 अप्रैल तक कंपनी को अपनी योजनाओं के बारे में बताने को आदेश दिया था। कोर्ट ने कहा था यदि आगामी 27 अप्रैल तक सहारा कंपनी द्वारा स्पष्ट रूप से कोर्ट को इस बात की जानकारी नही दी जाती है तो हाईकोर्ट इस मामले में उचित आदेश पारित करेगा, ताकि निवेशकों का पैसा उन्हें लौटाया जा सके।

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी : बिहार में बना शानदार राज्य से सबसे बड़ा मॉल, इसमें लोगों को मिलेगी पीवीआर की सुविधा सहित ये चीजें,जाने…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...