AddText 05 03 09.57.24

त्रिपुरा के डीएम शैलेश यादव को कार्यमुक्त कर दिया गया है। त्रिपुरा के कानून मंत्री रतन लाल नाथ के मुताबिक जांच निष्पक्ष हो सके इसे लेकर डीएम शैलेश यादव ने खुद मुख्य सचिव को पत्र लिखकर पदमुक्त करने की मांग रखी थी। 

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

पिछले हफ्ते डीएम शैलेश यादव का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसमें शादी समारोह में आए लोगों से वे धक्कामुक्की करते नजर आए थे। इस दौरान डीएम ने बुजुर्ग पुजारी को भी पीटा था।

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

वर-वधू पक्ष के लोगों ने शादी की मंजूरी ली थी लेकिन डीएम ने शादी रुकवा दी और कई लोगों के साथ दुर्व्यवहार की। मामला यही नहीं रुका डीएम शैलेश यादव शादी में शामिल हुए कई लोगों को थाने भी ले गये।

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

त्रिपुरा डीएम के इस व्यवहार की तीखी आलोचना हुई थी। सोशल मीडिया पर भी लोगों ने डीएम के इस कार्रवाई को उचित नहीं ठहराया। कई विधायकों ने भी डीएम शैलेश यादव पर एक्शन की मांग की थी। त्रिपुरा के कानून मंत्री रतन लाल नाथ के मुताबिक डीएम ने खुद मुख्य सचिव को चिट्ठी भेजकर पदमुक्त करने की मांग रखी थी ताकि जांच निष्पक्ष हो सके।

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...