AddText 05 03 07.33.21

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से तृणमूल कांग्रेस की सरकार बन रही है। वहीं राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी नंदीग्राम की सीट से जीत गई हैं। वहीं अब कई नेता उन्हें जीत की बधाई दे रहे हैं। 

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

वहीं RJD नेता तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी की जीत पर कहा है कि, ‘ये जनता के स्नेह और विश्वास की जीत है।’ तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘पश्चिम बंगाल की “ममतामयी” जनता को कोटि कोटि बधाई व हार्दिक साधुवाद।

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

आज जब पूरा देश कठिन परिस्थितियों से जूझ रहा है। पश्चिम बंगाल ने एक बार फिर अपनी ममता और भरोसा अपनी दीदी में ही देखा है। यह जनता के स्नेह और विश्वास की जीत है। ममता बनर्जी के दृढ़ और कुशल नेतृत्व की जीत है।’

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

आपको बता दें, ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से शुभेंदु अधिकारी को हराया है। वहीं जीत के बाद ममता बनर्जी ने जय बांग्ला का नारा लगाया। साथ ही लोगों से कोरोना नियमों का पालन करने की अपील की।

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

वहीं बंगाल में बीजेपी को करीब 80 सीटें मिलती हुई दिख रही है। वहीं TMC 200 का आंकड़ा पार कर सकती है। आपको बता दें, एक बार फिर से ममता का मुख्यमंत्री बनना तय हो गया है। 

वहीं बीजेपी ने राज्य में 200+ का नारा दिया था जो पूरा नहीं हो पाया है। वहीं टीएमसी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कहा है कि ‘चुनाव में कोई 10 हजार वोट से जीतेगा, कोई दो लाख वोटों से जीतेगा। BJP ने कड़ी टक्कर दी है। हर बूथ पर लड़ाई हुई है। हर सीट पर मुकाबला हुआ है।’

इसके साथ ही प्रशांत किशोर ने चुनाव आयोग की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि, ‘मैं I-PAC नहीं लेकिन ये काम छोड़ रहा हूं। मैं अब आगे ये काम नहीं करना चाहता हूं।’ वहीं ममता के फिर से मुख्यमंत्री बनने से देश में उनकी एक बड़ी छवी बनकर उभरी है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...