AddText 05 02 01.18.02

इस वक़्त एक बड़ी खबर गोपालगंज जिले से सामने आ रही है जहां ट्रेन से बोलेरो टकरा गई. हालांकि इस हादसे में ड्राइवर बाल-बाल बच गया लेकिन इस घटना के बाद से ही इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. आनन फानन में स्थानीय लोगों की मदद से ड्राइवर को सुरक्षित निकाल लिया गया है. 

Also read: Bhagalpur-Dumka रेलखंड की बदल जायेगी सूरत 53 करोड़ रुपये होंगे खर्च, होगा १० सब-वे का निर्माण जान लीजिये रेलवे का क्या है प्लान…

घटना गोपालगंज के लाइन बाजार रेलवे हाल्ट के पास अमठा गांव के रेलवे ढाला की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार, फुलवरिया-हाजीपुर ट्रेन से अचानक एक बोलेरो टकरा गई जिस कारण बड़ा हादसा होते होते बच गया. हालांकि ट्रेन की टक्कर ने बोलेरो को करीब 100 मीटर तक घसीटा लेकिन गनीमत यह रही कि ड्राइवर की जान बाल-बाल बच गई.

Also read: Muzaffarpur-Secunderabad Special Train : हाजीपुर, पाटलिपुत्र, दानापुर, आरा, बक्सर के रास्ते मुजफ्फरपुर – सिकंदराबाद के बीच चलेगी स्पेशल ट्रेन,

इस दुर्घटना के बाद इलाके में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. मामले की जानकारी स्थानीय थाना की पुलिस को दे दी गई है जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति को काबू करने में जुटी हुई है. ड्राइवर को मामूली चोट आई है जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. रेल परिचालन फिर से शुरू करवाने की कवायद चल रही है.   

Also read: महीना खत्म होते-होते घट गई पेट्रोल-डीजल की कीमत तो कहीं आसमान छू रही है भाव जानिये आपके यहाँ क्या है रेट?

Also read: महीना खत्म होते ही सोना के भाव में इजाफा इस हफ्ते सोना-चांदी ₹3400 रूपये हुआ महंगा, जानिये ताजा भाव…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...