AddText 04 27 07.45.39

कोरोना ने बिहार के एक औऱ आईएएस अधिकारी की जान ले ली है. स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त सचिव रविशंकर चौधरी की मौत कोरोना से हो गयी है. 58 साल के रविशंकर चौधरी कोरोना से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती थे,

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

जहां आज उनकी मौत हो गयी. कोरोना से संक्रमित होकर बिहार में अब तक दो आईएएस अधिकारियों की मौत हो चुकी है.

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

रविशंकर चौधरी मूलतः बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारी थे. 2011 में उन्हें आईएएस में प्रोन्नति मिली थी. उन्हें स्वास्थ्य विभाग में तैनात किया गया था. कोरोना से संक्रमित होने के बाद उन्हें पटना एम्स में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मौत हो गयी है. समाचार एजेंसी ANI ने ये खबर दी है.

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

इससे पहले बिहार के एक और आईएएस अधिकारी विजय रंजन की भी मौत कोरोना के संक्रमण के कारण हो गयी थी. पंचायती राज विभाग में निदेशक के पद पर तैनात विजय रंजन की भी मौत एम्स में इलाज के दौरान हो गयी थी.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

Input :- daily bihar

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...