AddText 04 27 07.01.16

अभिनेत्री हिना खान के लिए ये वक्त बेहद मुश्किल होता जा रहा है। एक ओर जहां हाल ही में हिना खान के पिता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था तो वहीं अब अभिनेत्री कोरोना संक्रमित हो गई हैं। हिना खान ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी है।

Also read: झाझा-किउल-बरौनी से होते हुए सियालदह-जयनगर के बीच चलाई जायेगी समर स्पेशल ट्रेन, जन ले क्या होगी Time Table और रूट

क्या है हिना खान का पोस्ट
हिना खान ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ‘मेरे और मेरे परिवार के लिए बेहद कठिन और मुश्किलों से भरे इस वक्त में मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं। डॉक्टर्स के निर्देशों का पालन करते हुए मैंने खुद को होम क्वांरटीन कर लिया है और सभी जरूरी दिशा निर्देशों का पालन कर रही हूं।

Also read: Bihar Weather : बिहार के इन जिला में अगले दो दिनों के अंदर होगी भारी वर्षा जानिए आपके क्षेत्र में बारिश होगा की नहीं?

जो भी लोग बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, वो कृपया करके अपना कोविड टेस्ट करवा लें। मुझे आप सभी की दुआओं की जरूरत है, सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें।’

Also read: प्यार में नहीं मायने रखता जात-पात और काला गोरा ”सात समंदर पार” से भारत में ब्याह ले आया दुल्हनिया, दुल्हन को खूब पसंद आया भारतीय परंपरा!

हिना के पिता का निधन
गौरतलब है कि 20 अप्रैल को हिना खान के पिता का निधन हो गया था। जानकारी के मुताबिक कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया था। उस वक्त एक्ट्रेस अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए कश्मीर गई हुई थीं।

Also read: सुल्तानगंज, बरियारपुर, जमालपुर, धरहरा, अभयपुर और कजरा भागलपुर से नई दिल्ली के बीच में चलेगी स्पेशल ट्रेन, जाने समय-सारणी

वहीं पिता के निधन की खबर पाकर हिना खान फौरन मुंबई लौटी थीं। हिना के पिता के निधन पर फैंस से लेकर कई सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया के जरिए शोक जाहिर किया था।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...