AddText 04 26 06.11.00

इस समय की बड़ी खबर निकल कर आ रही है जहां पर बिहार में नीतीश सरकार ने बड़ा निर्णय लिया है आपको बता दें कि इन दिनों करोना कि वजह से सरकार की तरफ से शादी ब्याह के लिए 200 लोगों को आने की अनुमति है लेकिन सभी नियमों को ताख पर रखकर लोग शादी और अन्य आयोजन कर रहे हैं.

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

इसी को देखते हुए बिहार सरकार की तरफ से अभी आदेश जारी किया गया है कि बिहार में जो भी शादी या किसी प्रकार की आयोजन होगी उससे पहले आपको स्थानीय थाने से इसकी परमिशन लेनी होगी और इसकी पूरी जानकारी देनी होगी इस गाइडलाइंस में साफ तौर से लिखा गया है कि बिहार पुलिस मुख्यालय के तरफ से आदेश जारी किया गया है.

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

पुलिस मुख्यालय ने सभी जिलों के एसपी और डीएसपी आईजी डीआईजी को निर्देश दिया गया है कि शादी या किसी प्रकार के आयोजन करने से पहले थाने को इसकी जानकारी देनी पड़ेगी चाहे शादी या अन्य किसी भी प्रकार की कार्यक्रम करने से पहले स्थानीय थाने को इसकी पूरी विस्तृत जानकारी देनी पड़ेगी शादी ब्याह कोई भी कार्यक्रम में पूरी गाइडलाइंस को पालन कराने को भी कहा गया है।

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...