1619401529013

बिहार , पटना -गया रेलखंड पर टावर वैगन ट्रेन में लगी भीषण आग ,बाल बाल बचे रेलकर्मी : बिहार के जहानाबाद जिले के पटना गया रेलखंड के मखदुमपुर और बेलागंज रेलवे स्टेशन के बीच अचानक टावर वैगन ट्रेन में आग लग गई। आग लगने का वजह शार्ट सर्किट बताया जाता है।

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

इस अगलगी की घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग काफी संख्या में पहुंचे और मदद के लिए आगे बढ़े। ट्रेन टावर वैगन में जैसे ही आग लगी ,ट्रेन टावर वैगन पर सवार सभी रेलकर्मी कूदकर भागे और अपनी जान बचाई।

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

प्राप्त सुचना के अनुसार इस अगलगी में किसी भी प्रकार की जान नहीं गई है। इस घटना की जानकारी रेल कर्मियों द्वारा बेलागंज रेलवे थाना को दी गई और घटना की जानकारी मिलते ही अग्निशामक की टीम घटनास्थल पर पहुंची लेकिन इस रेलवे टावर वैगन की अधिकांश हिस्सा जल चुका था। लेकिन बड़ी घटना होते होते बची.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...