AddText 04 25 07.22.58

नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला बांका में सामने आया है। घटना पंजवारा थाना क्षेत्र के विक्रमपुर मोड़ के पास की है। जहां दो बहसी युवकों ने गैंगरेप की इस बड़ी घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद से आरोपी फरार हो गये जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है लेकिन दोनों आरोपी अब भी पुलिस गिरफ्तर से बाहर है।

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

गैंगरेप की यह घटना शनिवार की बताई जा रही है। पीड़िता ने बताया कि लाइन होटल के पास दो युवक अचानक आए और उसे घसीटते हुए अपने साथ ले गये। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तब मनचलों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी.

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

और जबरन नशा खिला दिया। नशे में होने के बाद दोनों युवकों ने बारी-बारी से मुंह काला किया। पीड़िता को जब होश आया तो वह चिख-चिख कर रोने लगी। जिसके बाद इस बात की जानकारी उसने अपने परिजनों को दी।

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

परिजनों ने पंजवारा थाने में मामला दर्ज कराया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। हरकत में आई पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल जांच कराया। वही फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। हालांकि अब तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पीड़ित परिजन आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए न्याय की गुहार लगा रहे हैं। 

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...