सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के मलहनमा वार्ड नम्बर 13 में एक कलयुगी पिता ने अपने बेटे की मामूली विवाद में हत्या कर दी. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है. 

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

घटना के बारे में त्रिवेणीगंज थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि 30 वर्षीय मुकेश कुमार शर्मा को उसके 58 वर्षीय पिता ने मामूली विवाद में चाकू घोंप कर घायल कर दिया जिसे गंभीर रूप से घायल अवस्था में लोगों द्वारा त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इधर त्रिवेणीगंज पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. 

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

घटना के संबंध में त्रिवेणीगंज पुलिस को दिए आवेदन में मृतक की पत्नी ने अपने पति की हत्या का आरोप अपने ससुर पर लगाया है. मृतक की पत्नी रेणु देवी से प्राप्त आवेदन के आधार पर त्रिवेणीगंज पुलिस द्वारा कांड संख्या 116/2021 दर्ज कर मौके से गिरफ्तार हत्यारे पिता को जेल भेजने की तैयारी शुरू कर दी गई है. 

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...