AddText 04 24 09.36.25

बिहार में कोरोना संक्रमण की रफ़्तार ने तेजी पकड़ ली है. कोरोना से मौत का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है. इसी कड़ी में सीवान जिले के हुसैनगंज की महिला BDO मनीषा प्रसाद की कोरोना से मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि बीते कई दिनों से वह कोरोना से जंग लड़ रहीं थीं. आज सुबह पटना के एक निजी अस्पताल में उनकी मौत हो गई. इस घटना के बाद सीवान में शोक की लहर देखने को मिल रही है. 

Also read: Namo Bharat Train : अब बदले हुए टाइम से चल रही है नमो भारत ट्रेन आम लोगों को मिली राहत जान लीजिये समय-सारणी

आपको बता दें कि शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त सचिव रविशंकर चौधरी की मौत कोरोना से हो गयी. 58 साल के रविशंकर चौधरी कोरोना से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती थे, 

Also read: सफ़र कीजिये वन्दे भारत एक्सप्रेस से बचाएगी आपको पुरे 50 मिनट का समय, इस रूट पर होने जा रही है शुरू

जहां उनकी मौत हो गयी.इसके पहले नालंदा जिले के नूरसराय प्रखंड के बीडीओ राहुल कुमार की भी मौत कोरोना से हो चुकी है. एक के बाद एक करके अफसरों की मौत की खबर से सूबे में कोरोना को लेकर दहशत का माहौल बन गया है. 

Also read: बड़ी खबर : Muzaffarpur से Anand Vihar के लिए चलने वाली विशेष ट्रेन को लेकर आया बड़ा अपडेट टिकट लेने से पहले…

वहीं, कोरोना के बढ़ते आंकड़ों पर ब्रेक लगने का नाम ही नहीं है. बिहार में पिछले 24 घंटे में 12 हजार 672 नए कोरोना मरीजों की पहचान की गई है. पूरे राज्य में सर्वाधिक राजधानी पटना में 2 हजार 801 नए केस सामने आये हैं.

Also read: Petrol Diesel Today Price : बिहार से लेकर हरियाणा यूपी दिल्ली तक घट गए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिये कितना सस्ता हुआ तेल…

इसे पहले बुधवार को सूबे में रिकार्ड 12 हजार 222 संक्रमित मामले सामने आये थे.वहीं, पटना सहित राज्य के 6 जिलो में 500 से अधिक नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आये हैं.

Input :- first bihar

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...