AddText 04 24 09.18.39

देशभर में कोरोना के मामले बहुत तेजी से बढञ रहे हैं. महाराष्ट्र देश का सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है. ऐसे में मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में सख्त कर्फ्यू लगाया गया है. इस दौरान किसी को भी बाहर निकलने की अनुमति नहीं है. स्टार्स भी घरों में ही टाइम पास कर रहे हैं.

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इस मुश्किल समय में लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं, लेकिन उन्होंने कुछ दिन पहले बताया था कि वे कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

सोनू के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनके फैन्स चिंतित हो गए थे और सोशल मीडिया पर एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआएं मांग रहे थे. अब सोनू के फैन्स को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि वह अब एक बार फिर कोरोना निगेटिव हो गए हैं.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

सोनू ने इस बाबात जानकारी खुद ट्वीट कर दी. सोनू ने अपने ट्वीट में एक तस्वीर भी शेयर की थी. इस तस्वीर में सोनू अपने हाथों से भी कोरोना निगेटिव होने के बारे में बता रहे हैं.

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

जबकि इससे पहले कोरोना ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की बात बताते हुए कहा था, ‘आपको लोगों को सूचित किया जाता है कि मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया है. सावधानी बरतते हुए, मैंने खुद को क्वारनटीन कर लिया है और अपना पूरा ध्यान रख रहा हूं. चिंता मत करिए इससे मुझे आपकी समस्याओं का समाधान करने के लिए भरपूर समय मिलेगा. याद रखिए मैं हमेशा आपके साथ हूं.’

बता दें पिछले साल से लेकर अबतक सोनू सूद लगातार लोगों की मदद करने में जुटे हैं. अब सोनू दवाइयां और बेड्स तक दिलवाने में जुटे हुए हैं. इस बारे में वह अपने ट्विटर पर भी जानकारी साझा करते हैं.

तमाम कोशिशों के बावजूद सोनू पूरी तरह से बेड और दवाई की व्यवस्था नहीं कर पा रहे हैं उन्होंने अपने एक ट्वीट में इस बारे में नाराजगी भी जाहिर की थी.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...