aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 4

अभी आगामी होने वाले मुकाबले आईपीएल को लेकर बहुत जोर शोर से काम चल रहा है | बता दे की सभी टीम को चार चार खिलाडी रिटेन करने का ऑप्शन दिया गया था जो की सभी ने अपने आवयश्कता अनुसार प्लेयर की रिटेन की अब रिटेन होने की समय सीमा समाप्त हो चुकी है अब सभी प्लेयर जायेंगे आक्शन में यानि की अब बात आ गयी नीलामी पर बता दे की आईपीएल 2022 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने विराट कोहली समेत तीन खिलाड़ियों को रिटेन किया है।

Also read: Railway News : हावड़ा से गांधीधाम और गया से आनंद विहार के लिए चल रही स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

विराट कोहली के अलवा  ग्लेन मैक्सवेल और, मोहम्मद सिराज को रिटेन किया गया है। विराट कोहली ने आरसीबी द्वारा उन्हें रिटेन किए जाने के बाद फैंस को मैसेज दिया। उन्होंने कहा कि जब उन्हें अगले तीन सीजन के लिए फ्रेंचाइजी ने अप्रोच किया तो उनके पास कोई दूसरा विचार नहीं था। भारत के टेस्ट और वनडे कप्तान शुरू से ही आईपीएल में आरसीबी का हिस्सा रहे हैं।

Also read: Patna To Delhi : पटना से नई दिल्ली के लिए आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते चलेगी स्पेशल ट्रेन, देखे टाइम टेबल

रिटेन होने पर क्या बोले किंग कोहली :-

रिटेन होने पर rcb के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने बयान दिया है, उन्होंने अपने प्रदर्शन पर बोलते हुए कहा है मेरा अभी बेस्ट आना बाकी है . उन्होंने कहा कि, “मुझे खुशी है कि RCB के साथ मेरा सफर आगे भी जारी रहने वाला है. अब मैं अगले 3 साल और इस फ्रेंचाईजी के लिए खेलूंगा. मुझे पूरा भरोसा है, मेरा बेस्ट आना अभी बाकी है. मुझे बतौर खिलाड़ी नए सीजन को लेकर अभी से ही अच्छी फीलिंग्स आ रही है | और मै अपने प्रदर्शन से सभी फैंस का भी दिल जीतूँगा |

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

Also read: दरभंगा , समस्तीपुर , जयनगर , दानापुर , आरा, डीडीयू से होते हुए उज्जैन, बांद्र टर्मिनल, नई दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन का परिचालन

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...