AddText 04 19 09.57.58

इस वक़्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से सामने आ रही है जहां एक अपार्टमेंट में भीषण आग लगने से दो लोगों की झुलसकर दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि यह हादसा सिलेंडर ब्लास्ट होने के कारण हुआ है.

Also read: Vande Bharat Train : इन 10 रूटों पर दौड़ रही है वन्दे भारत एक्सप्रेस जान लीजिये इन रूटों का हुआ है विस्तार, आपके समय की होगी बचत!

फिलहाल फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाने में जुटी हुई हैं.  बहुत मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया एक भयानक रूप से घर में लगी थी और उसी आग में दो लोग झुलस कर मौत हो गई.

Also read: Good News : भागलपुर से हावड़ा तक चलने वाली है 130 किलोमीटर प्रतिघंटा की स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस, इन स्टेशनों पर होगा ठहराव जाने….

घटना दानापुर के आरपीएस मोड़ के पास स्थित सुशीला आनंद होम अपार्टमेंट की है. स्थानीय लोगों ने बताया कि आज सुबह अचानक उन्होंने अपार्टमेंट के फ्लैट से आग की लपटें और धुआं उठते देखा. आनन-फानन में आग बुझाने की कोशिश शुरू कर दी गई.

Also read: कम की खबर : अब बदले हुए रूटों से चलेगी वाराणसी-प्रयागराज समेत इन रूटों की तीन ट्रेनें, जान ले पूरी बात फिर करे सफर

इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस और अग्निशमन विभाग को दी गई, जिसके बाद आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई. और घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. लेकिन इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई.

Also read: अच्छी खबर : इन दो स्टेशनों के बीच बिहार होते हुए मालदा टाउन के बीच 16 फेरे लगाएगी, ये स्पेशल ट्रेन, जान ले Time Table

बताया जाता है कि जिस फ्लैट में आग लगी है उसमें बबन शर्मा अपने परिवार के साथ रहते थे. घर में रखे सिलेंडर के ब्लास्ट होने से आग लगी जिसकी चपेट में आने से बबन शर्मा की एक बेटी और नाती बुरी तरह झुलस गए. आनन-फानन में इलाज के लिए उन्हें नजदीकी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. लेकिन वहां दोनों की मौत हो गई. इधर फ्लैट में आग लगने से लाखों की संपत्ति का नुकसान भी हुआ है. मौके पर पुलिस की टीम मौजूद है. मामले की जांच की जा रही है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...