AddText 04 15 12.55.30

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज़ ले ली है. मुख्यमंत्री आज आईजीआईएमएस पहुंचे और वहां उन्होंने अपने वैक्सीन की दूसरी डोज ली. मुख्यमंत्री के अलावे बिहार के दोनों डिप्टी सीएम तारकेश्वर प्रसाद और रेनू देवी ने भी कोरोना वैक्सीन ली है. इनके अलावा सरकार के वरिष्ठ मंत्री विजय कुमार चौधरी, विजेंद्र यादव ने भी कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ले ली है.

Also read: भागलपुर जं. से सप्ताह में २ दिन चलेगी यह ट्रेन पटना एवं दिल्ली जाना हो जाएगा आसान, जान लीजिये रूट और समय-सारणी

पटना के आईजीआईएमएस में मुख्यमंत्री के साथ पहुंचे. उनके सचिव और बिहार के पूर्व मुख्य सचिव दीपक कुमार ने भी वैक्सीन की दूसरी डोज ली.

Also read: बिहार के इन 8 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, मिलेगी गर्मी से राहत जान लीजिये अपने क्षत्रों का हाल

मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव चंचल कुमार ने भी वैक्सीन का अंतिम डोज ले लिया है. इस मौके पर बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे भी मौजूद थे.

Also read: किउल-दरभंगा-मधुबनी से होकर सियालदह और जयनगर के बीच चलने जा रही है समर स्पेशल ट्रेन, मिलेंगे कन्फर्म टिकट खाली है सीट!

सीएम नीतीश ने टीकाकरण अभियान की शुरुआत के साथ पहले ही दिन कोरोना की वैक्सीन ली थी. 1 मार्च को सीएम नीतीश ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया था.  

Also read: Bhagalpur Train News : भागलपुर से दिल्ली के लिए चालु किया गया स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये समय-सारणी

1 मार्च को मुख्यमंत्री का जन्मदिन भी था. बिहार में वैक्सीनेशन का काम लगातार जारी है. टीका उत्सव को सरकार में बड़े पैमाने पर अभियान के तहत पर चलाया है और अब दूसरे चरण के वैक्सीनेशन का काम भी रफ्तार पकड़ने वाला है. 

बिहार में कोरोना के हालात को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर चिंता जताई है. मुख्यमंत्री ने कहा है कि कोरोना की ज्यादा से ज्यादा टेस्टिंग से ही हम इसके बारे में सही स्थिति का आकलन कर सकते हैं. नीतीश कुमार ने कहा कि टीकाकरण अभियान भी बेहद जरूरी है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...