AddText 04 11 01.18.43

देश-विदेश में नए कोरोना के मामले बड़ी तेजी से फ़ैल रहे हैं. बिहार में कोरोना वायरस के संक्रमण की रफ़्तार काफी तेज हो गई है. प्रतिदिन हजारों नए केस सामने आ रहे हैं. राज्य में कोरोना से बिगड़ते हालात को देखते हुए 17 अप्रैल को सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है.

Also read: Good News : भागलपुर से हावड़ा तक चलने वाली है 130 किलोमीटर प्रतिघंटा की स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस, इन स्टेशनों पर होगा ठहराव जाने….

शुक्रवार को बिहार में नई गाइडलाइन जारी किये जाने के बाद राजभवन की ओर से बड़ी जानकारी दी गई है. राज्यपाल फागू चैहान की अध्यक्षता में 17 अप्रैल को सुबह 11 सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है.

Also read: बिहार के इन 8 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, मिलेगी गर्मी से राहत जान लीजिये अपने क्षत्रों का हाल

वर्चुअल तरीके से यह बैठक की जाएगी. शनिवार को बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी से मुलाकात के बाद यह अहम निर्णय लिया गया है.

Also read: अच्छी खबर : इन दो स्टेशनों के बीच बिहार होते हुए मालदा टाउन के बीच 16 फेरे लगाएगी, ये स्पेशल ट्रेन, जान ले Time Table

आपको बता दें कि राज्यपाल के साथ मीटिंग के दौरान स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत और राज्यपाल के सचिव राॅबर्ट एल चोंग्थू भी मौजूद थे. गौरतलब हो कि नए मामलों को देखते हुए नीतीश सरकार ने 30 अप्रैल तक नई गाइडलाइन जारी की है.

Also read: Gold Price Today : एका-एक गिर गया सोना चांदी का दाम कीमत जान खुश हो जायेंगे आप, जाने कितनी कम हुई कीमत

गौरतलब हो कि कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए नीतीश सरकार ने नई गाइडलाइन जारी की है. अब राज्य के सभी शिक्षण संस्थानों को 11 अप्रैल  से बढ़ाकर 18 अप्रैल तक बंद रखे का आदेश दिया गया है. इसके अलावा 30 अप्रैल तक सभी दुकानों और प्रतिष्ठानों को शाम सात बजे तक ही खोला जाएगा.

शनिवार को डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी ने राज्यपाल से मुलाकात कर 17 अप्रैल को सर्वदलीय बैठक का समय निर्धारित किया.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...