aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 61 2

बॉलीवुड अभिनेता सोनु सूद के घर पर आयकर विभाग ने मारा छापा आरोप है एकाउंट बुक में कुछ गड़बड़ी का आरोप है बता दे की अभिनेता सोनू सूद कोरोना काल में लोगो के बीच भगवान बनकर उभरे थे | इन्होने कितने निसहाय की मदद की कितने लोगोतक ऑक्सीजन पहुंचवाया | सिर्फ इनके ऊपर ही नही बल्कि इनके साथ-साथ छ : अलग-अलग जगहों पर आयकर विभाग ने छापा मारी है |

Also read: बिहारवासियों को मिला बड़ी सौगात बिहार ने बनने जा रही २ बड़े हवाईअड्डे, मिला मंजूरी!

राज्य सरकारों व केंद्र सरकार की कुव्यवस्था के चलते जब लोग कोस रहे थे ऐसे समय में सोनू सूद ने गरीबों की मदद करने की गुस्ताखी क्यों की? सोनू सूद ने कोरोना काल में लगाए गए लॉकडाउन के दौरान सबसे पहले प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने का बीड़ा उठाया था। इसके बाद वे लगातार देश भर के लोगों की मदद करते रहे हैं।

Also read: Railway News : सप्तक्रांति एक्सप्रेस, वैशाली सुपरफास्ट समेत बाघ एक्सप्रेस के समय सारणी में बड़ा बदलाव, नए समय पर चलेगी यह ट्रेनें….

कई राज्य सरकारों ने सोनू के साथ काम करने के लिए हाथ मिलाया है, जिनमें पंजाब और दिल्ली सरकार शामिल है। इसके अलावा सोनू ने गुडवर्कर जॉब ऐप, स्कॉलरशिप प्रोग्राम भी चलाए हैं। वे देश में 16 शहरों में ऑक्सीजन प्लांट भी लगवा रहे हैं। कोरोना के दौरान किए गए सोनू के मानवीय कामों के लिए फैंस उन्हें मसीहा कहने लगे।

Also read: Vande Bharat Train : बिहार के इन 11 बड़े स्टेशन पर दौड़ेगी वंदे भारत ट्रेन, देख लीजिये लिस्ट आपके स्टेशन का नाम है की नहीं?

Also read: उमस भरी गर्मी के बीच अच्छी खबर बिहार के इन 10 से अधिक जिला में होगी मुसलाधार बारिश, जाने कब?

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...