आज भी हमारे देश में कई ऐसे लोग है जो की हेलोकोप्टर को पास से नहीं देखे है. और बहुत ऐसे लोग है जो की चढ़े भी नहीं है. आज के इस खबर में हम आपको बताने वाले है. मिर्ज़ापुर जिले के बारे में जो की सड़क पर ट्रक लगी थी और उसपर जहाज.

Also read: आने वाले समय में सहरसा और मुजफ्फरपुर से भी चलेगी वन्दे भारत ट्रेन जान लीजिये क्या होगी रूट एवं किराया

दोस्तों आम तौर पर आज भी देखा जाता है की जब नेता लोग चुनाव में प्रचार करने आते है तो कुछ लोग भाषण नहीं बल्कि उनका हेलीकाप्टर देखने आते है और खासकर बच्चे लोग एक विडियो वायरल हो रही है जो की मिर्ज़ापुर की बताई जा रही है.

Also read: अगर आपके भी पंखे नहीं दे रही है हवा कर दीजिए एक छोटा सा काम, देने लगेगी AC जैसी फर्राटेदार हवा, जानिये….

जहाँ दोस्तों बीच सड़क पर ट्रेलर पर लदा हवाई जहाज देखने के लिए दूर-दूर से लोग इकठ्ठा हो रहे है. और पास से देख रहे है वहीँ इसके बारे में बताया जा रहा है की हवाई जहाज कोलकाता से नागपुर जा रहा है। गाड़ी में खराबी आने के कारण मिलिट्री कंपाउंड के पास खड़ा किया गया है।

Also read: प्यार में नहीं मायने रखता जात-पात और काला गोरा ”सात समंदर पार” से भारत में ब्याह ले आया दुल्हनिया, दुल्हन को खूब पसंद आया भारतीय परंपरा!

वहीँ इसके बारे में बताया गया की यह हवाई जहाज कोई उड़ने वाली नहीं है बल्कि इस उपयोग एक होटल खोलने के लिए किया जाएगा और इसका बिक्री नीलामी प्रक्रिया के तहत की जायेगी. वहीँ जो लोग सड़क से गुजर रहे है वो देख रहे है लोग सेल्फी भी लेने का कम कर रहे है.

Also read: MEMU Train News : भीषण गर्मी के बीच रेलवे चलाने जा रही है स्पेशल ट्रेन इन दो बड़े स्टेशनों के बीच दौड़ेगी ट्रेन, जाने…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...