MEMU Train News : गर्मी का मौसम पूरा आ चूका है रेलवे स्पेशल पर स्पेशल ट्रेन चला रही है फिर भी भीड़ कंट्रोल में नहीं हो रही है यह खबर रोज आने-जाने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है आज के इस खबर में हम बात करने वाले है लोकर मेमू ट्रेन के बारे में….

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

दरअसल रेलवे ने बड़ा फैसला लेते हुए मुरादाबाद जंक्शन से गाजियाबाद और दिल्ली के लिए मेमू ट्रेन चलाने का फैसला की है जिसमें की पहले से भी इस रूट पर कई सारे ट्रेनें है लेकिन लोगों की संख्या इतनी है की भीड़ कंट्रोल नहीं हो पाती है लोगों को धक्के खाने पड़ते है इसको देखते हुए रेलवे ने यह फैसला लिया है.

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

यह ट्रेन चलने से हजारों लोगों की समस्या दूर होगी खास कर उन लोगों की जो की रोज डेली आना-जाना करते है जैसे स्कूल कॉलेज ऑफिस अपने काम पर जाने वाले लोगों के लिए यह खबर किसी खुशखबरी से कम नहीं है. इससे बाकी के ट्रेनों पर से दबाब भी कम होगा आसानी से लोग सफ़र कर पाएंगे.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

वहीँ इसके सम्बन्ध में रेलवे के वरीय अधिकारी सीनियर डीसीएम आदित्य गुप्ता ने बताया की दिल्ली रूट की अधिकांस ट्रेनें में दिन प्रतिदिन अत्यधिक भीड़ बढ़ते जाती थी जिसको ध्यान में रखते हुए यह फैसला ली गई है ताकि लोगों की समस्या कम की जा सके.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...