Site icon First Bharatiya

शादी के 35 साल बाद भगवान ने भर दी झोली, 55 साल की महिला ने दिया 3 बच्चों को जन्म

fg

मां को हर इंसान की पहली गुरु माना जाता है। एक मां ही होती है जो संतान में संस्कारों का बीज रोपण करती हैं। मां अपने बच्चों की दुख, परेशानियां और उनके मन की आवाज बिना बताए ही सुन लेती हैं। जब कोई महिला पहली बार मां बनती है तो वह समय उसकी जिंदगी का सबसे हसीन पल होता है। मां बनने का सुख एक मां ही समझ सकती है.

Also read: Weather News : इन क्षेत्रों में होगी मुसलाधार बारिश मिलेगी गर्मी से राहत बदला मौसम का मिजाज, जान लीजिये मौसम विभाग का अलर्ट!

वहीं ऐसी बहुत सी महिलाएं भी हैं जिनको शादी के कई सालों बाद भी संतान सुख की प्राप्ति नहीं हो पाती है, जिसकी वजह से वह अपने जीवन में संतान प्राप्ति की लालसा में तड़पती रहती हैं। संतान की लालसा में पति-पत्नी अक्सर कई मंदिरों और धार्मिक स्थलों पर जाकर माथा टेककर मन्नतें मांगते हैं।

Also read: बिहार में नहीं है बिजली की कोई कमी हर लोगों को पूरा मिल रहा बिजली अप्रैल महीने में दर्ज हुआ अजूबा रिकॉर्ड 8000 मेगावाट तक जा सकती बिजली की डिमांड!

परंतु ऐसा कहा जाता है ना कि भगवान के घर देर है लेकिन अंधेर नहीं है। भगवान सच्चे मन से की गई प्रार्थना को जरूर पूरा करता है। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जिसमें शादी के 35 साल बाद 55 साल की एक महिला ने 3 बच्चों को जन्म दिया।

Also read: बिहार की बेटी की टॉप बनना चाहती है IAS भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने गिफ्ट किया लैपटॉप!

खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि केरल के मुवाटूपुझा टाउन में 55 साल की एक महिला ने 3 बच्चों को जन्म दिया है। इस महिला की शादी के 35 साल हो चुके थे परंतु उनकी कोई भी संतान नहीं थी और इसमें सबसे खास बात यह है

Also read: स्पेशल ट्रेन की तोहफा बेगुसराय, बरौनी, सहरसा, खगड़िया एवं छपरा समेत इन जगहों के लोगों को मिलेगी कन्फर्म सीट, जान लीजिये समय सारणी

कि इतने लंबे समय के बाद इस महिला ने एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया। 55 साल की सिसी और 59 साल के उनके पति जॉर्ज एंटीना अपने तीन बच्चों के जन्म के बाद बेहद खुश हैं। उनके घर में तीन गुनी खुशियां आई हैं।आपको बता दें कि 22 जुलाई को 55 वर्षीय महिला सिसी ने 3 बच्चों को जन्म दिया।

सिसी का ऐसा कहना है कि उन्होंने भगवान से बहुत प्रार्थना की थी और आखिर में उनको अपनी प्रार्थनाओं का जवाब मिल गया है। सिसी ने बताया कि उनके पास भगवान का शुक्रिया अदा करने के लिए शब्द नहीं हैं। उन्होंने कहा कि हम कई सालों से एक बच्चे की लालसा में भगवान से प्रार्थना कर रहे थे परंतु भगवान ने हमारी झोली खुशियों से भर दी। भगवान ने हमें तीन बच्चे दिए और तीनों ही बच्चे स्वस्थ हैं। 

वहीं सिसी के पति जॉर्ज का ऐसा कहना है कि हमने भगवान से बहुत प्रार्थनाएं की थी। इसके अलावा वह लगातार डॉक्टरों से भी मिलते रहते थे और इलाज करवाते रहते थे। उन्होंने बताया कि केरल में इलाज कराने के बाद उन्होंने विदेशों में भी इलाज करवाया था लेकिन इलाज का कोई भी नतीजा निकल कर नहीं आया।

तब उनके सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने यह मान लिया था कि अब उनका कोई भी बच्चा नहीं होगा। जॉर्ज ने बताया कि उनकी और सिसी की शादी साल 1987 में हुई थी। वह गल्फ में काम कर चुके हैं।सिसी का ऐसा कहना है कि शादी के 2 साल के बाद उन्होंने बच्चे के लिए कई इलाज करवाएं। उन्होंने बताया कि समाज इस तरह का है कि कोई औरत माँ ना बने तो उसे अजीब तरह की दृष्टि से लोग देखने लगते हैं।

Exit mobile version