Site icon First Bharatiya

मुकेश सहनी बोले- NDA में नहीं सुनी जाती बात, मांझी जी और मुझे सोचने की जरूरत

AddText 07 26 05.22.34

Bihar Politics: मुकेश सहनी यूपी में 18 जगहों पर फूलन देवी की विशाल प्रतिमा लगाना चाहते थे, लेकिन यूपी सरकार ने ऐसा नहीं होने दिया. बनारस में मुकेश सहनी को सभा करने की भी इजाजत नहीं मिली. इससे नाराज मुकेश सहनी ने बिहार में NDA के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

पटना. बिहार की सियासत से बड़ी खबर यह है कि विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के अध्यक्ष मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) ने एनडीए गठबंधन को लेकर अपनी नाराजगी खुलकर जाहिर कर दी है. उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि एनडीए (NDA) में हमारी कोई बात सुनी नहीं जाती है और अब वक्त आ गया है कि जीतन राम मांझी (Jeetan Ram Manjhi) और मुझे मिलकर विचार करने की जरूरत है.

Also read: खुशखबरी अब मुजफ्फरपुर से कोलकाता के बीच चलने जा रही दो अमृत भारत ट्रेन, इन स्टेशनों पर रुकते हुए जायेगी, जानिए…

बता दें कि मॉनसून सत्र के आगाज के मौके पर बिहार विधानमंडल परिसर में सोमवार को NDA की बैठक में मुकेश सहनी की पार्टी शामिल नहीं हुई थी. विधानसभा के सेंट्रल हाल में सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के नेतृत्व में बैठक आयोजित की गई थी. उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, रेणु देवी, जीतन राम मांझी सहित कई विधायक और विधानपार्षद मौजूद थे, लेकिन एनडीए विधायक दल की बैठक में न तो मुकेश सहनी पहुंचे और न ही विधानसभा में मौजूद होने के बावजूद उनकी पार्टी के कोई विधायक ही मीटिंग में शामिल हुए. मिली जानकारी के अनुसार, मुकेश सहनी बनारस में हुई घटना से नाराज बताए जा रहे हैं.

Also read: हमसफर क्लोन,राजधानी, शताब्दी एक्सप्रेस और वन्दे भारत एक्सप्रेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन लोगों के लिए रिजर्व रहेगी ट्रेन में सीट

बनारस में फूलन देवी की प्रतिमा लगाने को लेकर बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी के साथ हुई घटना पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि उत्तर प्रदेश हाई कोर्ट ने प्रदेश में मूर्ति लगाने पर रोक लगाई है. वहां के मुख्यमंत्री को मूर्ति लगाने की इजाज़त नहीं है. सीएम योगी खुद हाई कोर्ट के आदेश का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने कहा की जब मुख्यमंत्री को आज्ञा नहीं मिली तो दूसरे को मूर्ति लगाने का आदेश कहां से मिल जाएगा?

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

साभार :- news18 bihar

Exit mobile version