Site icon First Bharatiya

दरभंगा एयरपोर्ट से लगातार विमानों में बढ़ोतरी, कल से फिर एक नई विमान भरेगी उड़ान।

AddText 07 24 05.21.54

दरभंगा एयरपोर्ट से हवाई सफर करने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी है। बताते चलें कि दरभंगा-बेंगलुरू के बीच बेंगलुरु के लिए तीसरी फ्लाइट कल यानि 21 जुलाई से उड़ान भरने लगेगी। बेंगलुरु के लिए स्पाइसजेट की यह कनेक्टिंग फ्लाइट होगी। इसको लेकर बुकिंग भी शुरू हो गई है। वही किराया के बारे में बता दें तो स्पाइसजेट की बेंगलुरु के लिए कनेक्टिंग फ्लाइट का किराया 4019 रूपए हैं।

Also read: Weather News : बिहार में हुई मुसलाधार बारिश अब इन जिला के लिए मौसम विभाग का नया अलर्ट, जानिये कहाँ-कहाँ होगी बारिश

स्पाइसजेट की इस फ्लाइट से बेंगलुरु की हवाई यात्रा करने के लिए यात्रियों को भाया अहमदाबाद की यात्रा करनी होगी। बता दें कि बेंगलुरु के लिए स्पाइसजेट की पहले से ही दो सीधी विमान सेवा यात्रियों को प्रतिदिन उपलब्ध हो रही है।

Also read: Train News : भागलपुर से दिल्ली के बीच चलेगी विशेष ट्रेन जान लीजिये क्या होगी रूट और समय सारणी

वही अहमदाबाद रूट पर यात्रियों को प्रतिदिन फ्लाइट की सुविधा नही मिल पाती है तथा अहमदाबाद की फ्लाइट अक्सर रद्द रहती है। परन्तु स्पाइसजेट की भाया अहमदाबाद होकर बेंगलुरु के लिए कनेक्टिंग फ्लाइट शुरू होने से इस रूट के यात्रियों को भी फायदा मिल सकेगा।

Also read: अगर आपके भी पंखे नहीं दे रही है हवा कर दीजिए एक छोटा सा काम, देने लगेगी AC जैसी फर्राटेदार हवा, जानिये….

बता दें बेंगलुरु-दरभंगा रूट पर यात्रियों को कनेक्टिंग फ्लाइट से हवाई सफर में करीब 05 घंटे का समय लगेगा। 21 जुलाई को बेंगलुरु से फ्लाइटSG-391 अहमदाबाद के लिए सुबह 06.10 में टेक ऑफ करेगी। जहां 1 घंटे 50 मिनट बाद अहमदाबाद में 08 बजे लैंड करेगी।

Also read: Special Train : रेलवे चलाने जा रही है छपरा-आनंद विहार समेत 10 से अधिक स्पेशल ट्रेन सीट मिलने वाली है कन्फर्म, जल्दी करें टिकट बुक

जिसके बाद दरभंगा आने वाले यात्रियों को अहमदाबाद एयरपोर्ट पर आधे घंटे इंतजार के बाद 08.30 में फ़्लाइट उड़ान भरेगी। ढ़ाई घंटे का सफर तय कर सुबह के 11 बजे दरभंगा एयरपोर्ट पर ये फ्लाइट उतरेगी। मालूम हो कि बेंगलुरु की सीधी उड़ान में 2 घंटा 35 मिनट, वहीं वन स्टॉप सेवा के लिए दो घंटे 15 मिनट का अतिरिक्त समय ‌लगता है।

Exit mobile version