Site icon First Bharatiya

बिहार: बचपन का प्यार पाने के लिए चार बार भागी प्रेमिका, थाने में हुई शादी, वीडियो वायरल

AddText 07 24 07.48.04

बिहार के रोहतास जिले में हुई प्रेमी जोड़े की शादी फिर से चर्चा का केंद्र बन गया है, और हो भी क्यों न, जब महिला थानाध्यक्ष की देख रेख में महिला थाना में ही एक प्रेमी जोड़े की धूमधाम से शादी कराई गई। फिर क्या था देखते ही देखते सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है और इसे लेकर चर्चाएं तेज हो गई।

Also read: Railway News : हावड़ा से गांधीधाम और गया से आनंद विहार के लिए चल रही स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

थाने में संपन्न हुई यह शादी हिन्दू रीती रिवाज के साथ कराई गई, शादी के दौरान पंडित ने थाने में मंत्रोच्चारण किए और वर- वधू ने एक दूसरे को भी वरमाला पहनाई. प्रेमी ने प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरा और सात फेरे भी लिए फिर शादी संपन्न हुई।

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

मामला रोहतास जिले का है। दरिहट थाना क्षेत्र के पडुहार निवासी हरिद्वार चौधरी की पुत्री प्रियंका कुमारी ने महिला थाना में 2 दिन पूर्व एक आवेदन दिया था। जिसमें उसने लिखा था कि वह 21 वर्षीय इंटर की छात्रा है। और जब टंडवा हाईस्कूल में पढ़ती थी, तो उसी दौरान टंडवा गांव निवासी विश्वनाथ चौधरी के पुत्र अभयकांत से उसे प्रेम हो गया। अभयकांत मध्य प्रदेश में नौकरी करते थे। जहां वह मुझे करीब 4 माह तक अपने साथ रखें और 30 जून को अभयकांत ने कटनी में ही अपने कमरे में सिंदूर देकर पत्नी के रूप में रखने लगे।

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी : बिहार में बना शानदार राज्य से सबसे बड़ा मॉल, इसमें लोगों को मिलेगी पीवीआर की सुविधा सहित ये चीजें,जाने…

इस पूरे मामले की जानकारी जब अभयकांत के परिजनों को मिली तब दोनों को अलग कर दिया गया। प्रियंका ने बताया कि अलग होने के बाद बाद 2 जुलाई को अभयकांत डेहरी पहुंचकर मुझे किराया पर रखने लगे, और मैं पढ़ाई करने लगी। अभयकांत पुनः कटनी चले गए और फोन पर बताया कि माता-पिता व परिजनों के दबाव के आगे शादी नहीं कर सकते हैं। क्योंकि माता-पिता का कहना है कि रेलवे में तुम्हारी नौकरी होने के कारण दहेज में मोटी रकम के साथ अच्छी लड़की भी मिल जाएगी।

Also read: सासाराम, डीडीयू, प्रयागराज, कानपुर होते हुए यहाँ तक जायेगी ट्रेन बिहार से खुलने वाली 5 स्पेशल ट्रेन, जानिये टाइम टेबल के साथ रूट

प्रियंका कुमारी के आवेदन के बाद महिला थानाध्यक्ष माधुरी कुमारी ने अभयकांत को फोन कर महिला थाना बुलाया। शुक्रवार की सुबह महिला थाना पहुंचने के बाद अभयकांत ने कहा कि वह खुद भी प्रियंका कुमारी से शादी करना चाहते हैं। फिर क्या था महिला थानाध्यक्ष के द्वारा बारह पत्थर निवासी मुन्ना पंडित को बुलाया गया और थाने में ही प्रियंका और अभय कांत दूल्हा दुल्हन के रूप में तैयार हुए हैं। और पूरी रस्म अदायगी के साथ महिला थाना परिसर में प्रेमी युगल की शादी कराई गई।

Exit mobile version