Site icon First Bharatiya

दूल्हे ने थामे दो हाथ, लोगों ने कहा- सिर्फ दुल्हन का रखो ध्यान : Funny Video

Screenshot 20210719 204756 01

शादियों में मस्ती-मजाक हमेशा होता रहता है। मस्ती के बगैर भारतीय शादियों की रौनक अधूरी मानी जाती है। लोगो के साथ साथ दूल्हा-दुल्हन की तरफ से भी मस्ती मजाक होती रहती है। आज हम आपको एक शादी का वीडियो शेयर कर रहे है, जिसमे आपको एक शादी में ऐसी ही हंसी मजाक देखने को मिलेगी।

Also read: Gold Price News : थमने का नाम नहीं ले रहा है सोना का भाव लगातार बढ़ते ही जा रहे है जान लीजिये आज कितना बढ़ा दाम?

यह वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर किसी शादी में लिया गया है, जो वर्तमान में काफी पसंद किया जा रहा है। इस फनी वीडियो में दूल्हे की मस्ती देखने लायक है, जिसे देखकर आप भी हंसने लगेंगे। 

Also read: बिहार के इस रूट पर पूरा हो गया दोहरीकरण का काम लोगों का महीनों का इन्तजार हुआ पूरा, जाने पूरी बात…

वीडियो में आपको एक शादी का जोड़ा देखने को मिलेगा इस वेडिंग वीडियो में दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर चढ़ने की तैयारी कर रहे है, जिसमे वह एक दूसरे का हाथ थामे आपको दिखेंगे। तभी दूल्हा सीढ़ियां चढ़ने के लिए अपना हाथ दुल्हन की तरफ बढ़ा देता है, लेकिन दुल्हन के पीछे खड़ी उसकी रिश्तेदार को अलग ही मस्ती सूझ रही थी और वो दूल्हे को दुल्हन का हाथ थामने ही नहीं देती है। वह उसका हाथ हटा देती है, इस जल्दबाजी और कन्फ्यूजन में दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ ही उस रिश्तेदार का भी हाथ थाम लेता है और दोनों हाथो को पकड़ लेता है। 

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

मस्ती मजाक में दूल्हे को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं हो पाता है कि उसने अपनी दुल्हन के साथ साथ साथ एक और लड़की का हाथ पकड़ के रखा है। तभी शादी में मौजूद कोई महिला रिश्तेदार दूल्हे को आवाज लगाकर एक हाथ छोड़ने के लिए कहती हैं। उस समय दूल्हे को समझ में आता है कि वह दुल्हन के धोखे में उसकी भाभी का भी हाथ पकड़े हुए था। इस बात पर सभी हँसते है और यह पूरा घटनाक्रम केमेरे में कैद हो जाता है।

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

Exit mobile version