Site icon First Bharatiya

दो दिनों के अंदर एक IAS ऑफिसर की दो बार हो गई पोस्टिंग

AddText 07 10 10.26.23

सरकार ने एक आईएएस ऑफिसर का 48 घंटों के दौरान दो बार ट्रांसफर कर दिया । फिलहाल इस ट्रांसफर को लेकर राज्य में खूब चर्चे हो रहे हैं। राजेश्वरी बी की दो दिनों के अंदर ही दो बार ट्रांसफर किया गया। फिलहाल राजेश्वरी बी को मनरेगा आयुक्त बनाया गया है। प्रशासनिक हल्कों में यह सवाल किये जा रहे हैं कि कैसे किसी भी अधिकारी का 48 घंटे में दो बार तबादला हो सकता है।

Also read: पापा, IAS बन गया हूं…चिलचिलाती धुप में मजदूरी कर रहे थे पिता, आया बेटा का फ़ोन ख़ुशी के मारे खेत में ही निकले ख़ुशी के आंसू….पढ़िए कहानी

बता दें 5 जुलाई की शाम तक वह की डीसी थी। 5 जुलाई की शाम उनका तबादला हो गया। उन्हें झारखंड राज्य आजीविका संवर्धन सोसायटी का मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी बना दिया गया, लेकिन इस आदेश के 48 घंटे के भीतर यानी 7 जुलाई की शाम कार्मिक, प्रशासनिक सुधार एवं राजभाषा विभाग की तरफ से एक और अधिसूचना जारी हुई, जिसमें राजेश्वरी बी के ट्रांसफर आर्डर को विलोपित करते हुए उन्हें मनरेगा आयुक्त बना दिया.

Also read: रिक्शा चलाकर-दूध बेचकर खूब संघर्ष करके बने मास्टर रिटायर हुए तो, गरीब बच्चे में बाँट दिए रिटायरी में मिले 40 लाख रूपये!

Also read: घर की आर्थिक स्थिति थी खराब पिता करते थे चीनी मील में काम, बेटी ने खूब मेहनत की और पास की UPSC परीक्षा बनी आईएएस अधिकारी

Exit mobile version