Site icon First Bharatiya

खुशखबरी अब पटना के लोगों को मिलेंगे जाम से राहत, जान लीजिये क्या सब होने वाली है बदलाव…

People of Patna will get relief from jam

People of Patna will get relief from jam

बिहार की राजधानी पटना की सबसे बड़ी समस्या जाम की समस्या रहती है और यहाँ पर लोगों जब जाम में फंसते है तो बहुत देर तक के लिए फंसे ही रहते है जिससे वो अपने निर्धारित जगहों पर तय समय पर नहीं पंहुच पाते है.

Also read: बिहार के इस स्टेशन से दिल्ली के बीच चलेगी 130 किलोमीटर प्रतिघंटा के स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस जाने…

लेकिन आज के इस खबर में हम आपको बताने वाले है राजधानी पटना के बदले हुए ट्रैफिक वयवस्था के बारे में क्यूंकि आपको बता दूँ की अब आपको पटना की ट्रैफिक वयवस्था कुछ अलग और बदले-बदले नज़र आने वाले है. गांधी सेतु के दोनों लेन से आवागमन शुरू होने के साथ-साथ

Also read: Bihar Weather : बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज नहीं हो रही बारिश गर्मी से परेशान है लोग जानिये कब होगी वर्षा?

अटल पथ फेज 2 के जेपी सेतु से जुड़ने के बाद उत्तर बिहार से आना-जाना आसान हो जाएगा। साथ ही दोस्तों पहले के तुलना में मीठापुर ओवरब्रिज का सब्जी मंडी छोर चालू हो जाने के बाद कंकड़बाग, गर्दनीबाग के लोगों को अधिक फायदा होगा।

Also read: Gold Price News : थमने का नाम नहीं ले रहा है सोना का भाव लगातार बढ़ते ही जा रहे है जान लीजिये आज कितना बढ़ा दाम?

इससे पीएमसीएच जाने वाले मरीजों और एंबुलेंस को जाम से जूझना नहीं पड़ेगा। साथ ही पटना एम्स के साथ-साथ पीएमसीएच की भी कनेक्टिविटी बढ़ जायेगी. और यातायात सुगम हो जायेगी. गंगा एक्सप्रेस वे बनने के कारण दीघा राजापुर पुल और राजापुर पुल से गांधी मैदान पीएमसीएच तक वाहनों का दबाव कम हो जाएगा।

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के इन 10 जिला के लिए जारी हुआ अलर्ट होगी मुसलाधार बारिश, जानिये पूरी अपडेट…

Exit mobile version