Site icon First Bharatiya

Bihar News : बिहार को मिलने जा रहा है एक और शानदार फोरलेन की सौगात राज्य को मिलेगी बेहतर कनेक्टिविटी

Bihar News

Bihar News

बिहार को विकसित बनाने के लिए बिहार के सड़क कनेक्टिविटी को बेहतर बनाना बहुत जरूरी है जो राज्य का क्नेक्क्टिविटी जितना बेहतर होगा उसकी विकाश उतनी ही तेजी से होगी. आज के इस खबर में हम बात करने वाले है नारायणपुर-पूर्णिया फोरलेन के बारे में चलिए जानते है….

Also read: भागलपुर जं. से सप्ताह में २ दिन चलेगी यह ट्रेन पटना एवं दिल्ली जाना हो जाएगा आसान, जान लीजिये रूट और समय-सारणी

दरअसल हम बात आकर रहे है नारायणपुर-पूर्णिया फोरलेन सड़क के बारे में जिसका लोकार्पण प्रधानमंत्री मोदी ने हल ही में किया है. वहीँ दोस्तों यह योजना के द्वारा सिमांचल के आस-पास के लोगों को बहुत लाभ मिलने वाला है.

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

वहीँ अगर हम इस फोरलेन यानी की नारायणपुर-पूर्णिया फोरलेन सड़क के बारे में जिसका लागत लगभग 2494 करोड़ रुपए की आस-पास से इसका निर्माण किया गया है. वहीँ दोस्तों यह सड़क कटिहार जिले के लोगों को बहुत लाभ पंहुचाने वाली है. इससे सबसे अधिक लाभ आस-पास के लोगों को मिलेगा.

Also read: Namo Bharat Train : वन्दे भारत के बाद पेश है नमो भारत ट्रेन 30 मिनट में आपको पंहुचाएगी दिल्ली, 160 KM प्रति घंटे की देती है शानदार स्पीड!

इतना ही नहीं इसके साथ-साथ जिन क्षेत्रों के लोगों को विशेष लाभ मिलने वाला है उनमे पूर्णिया, अररिया, किशनगंज के लोग भी शामिल है जिनको आसानी से कटिहार का सफ़र तय हो जाएगा साथ में वो लोग आसानी से इस रस्ते से अपने घर भी जा पायेंगे.

Also read: Gold Price News : थमने का नाम नहीं ले रहा है सोना का भाव लगातार बढ़ते ही जा रहे है जान लीजिये आज कितना बढ़ा दाम?

Exit mobile version