Site icon First Bharatiya

पिता रामविलास पासवान की जयंती पर बहन से गले लग भावुक हुए चिराग

AddText 07 06 09.36.22

सोमवार को चिराग पासवान आशीर्वाद यात्रा को लेकर दिल्ली से पटना पहुंचे। यात्रा की शुरुआत से पहले उन्होंने नई दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए बताया ” मैं रामविलास पासवान का बेटा हूं यानी कि शेर का बेटा हूं।‌ जैसे पापा कभी नहीं डरे थे वैसे मैं भी कभी नहीं डरूंगा।

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

लाख मुझे कोई गिराने की कोशिश करें जैसे पापा सच्चाई की जगह पर लड़ाई लड़ते रहे वैसे ही हम लोग लड़ेंगे और जीत कर दिखाएंगे।” इस दौरान अपने पिता को याद करते हुए चिराग पासवान भावुक भी हुए। और दिल्ली से पटना के लिए निकल पड़े। एयरपोर्ट ‌उनके समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

अचानक बहन से मिलने पहुंच गये: बता दें कि बिहार आते ही चिराग आशीर्वाद यात्रा की ओर निकल पड़े। कि अचानक अपनी बहन से मिलने पटना स्थित कुन्हरार उनके आवास पर पहुंच गए। पहुंचते ही दोनों गले मिलकर फूट-फूटकर रोने लगे। बता दें कि चिराग पासवान और उनकी बहन बहनोई के बीच 36 का आकंड़ा रहता है।

Also read: Railway News : हावड़ा से गांधीधाम और गया से आनंद विहार के लिए चल रही स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

चिराग के बहनोई और RJD नेता अनिल कुमार साधु अक्सर चिराग पर जुबानी हमले किया करते हैं लेकिन चिराग ने अचानक से बहन बहनोई के घर पहुंच कर सबको चौंका दिया। इससे पहले चिराग पटना एयरपोर्ट से निकलते ही हाईकोर्ट केपास स्थित अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करना था लेकिन जब चिराग वहां पहुंचे तो गेट पर ताला लगा पाया इस बात से नाराज होकर चिराग पासवान वहीं पर धरने पर बैठ गए।

Also read: Bihar Weather Update : खुशखबरी बिहार के इन 10 जिला में होगी बारिश, इन 8 जिला में चलेगी लू , जाने पूरी अलर्ट

Exit mobile version