Site icon First Bharatiya

दूल्हे ने सरेआम दुल्हन से की बदतमीजी, बाल पकड़कर जबरदस्ती किया ऐसा, देखें वीडियो

Screenshot 20210626 162627 01

हर कपल के लिए शादी उनके जीवन का एक बेहद खास लम्हा होता है। ज्यादातर भारतीय शादियों में देखा गया है कि कई दिनों पहले ही शादियों की तैयारी शुरू हो जाती हैं। परिवार के लोगों और रिश्तेदारों में शादी की तैयारियों को लेकर कुछ ज्यादा ही उत्साह देखने को मिलता है। हर कोई यही चाहता है कि उसकी शादी लोगों को सालों साल तक याद रहे, जिसके लिए लोग अपनी शादी में जमकर खर्चा करते हैं और शादी में आने वाले मेहमानों के स्वागत के लिए तरह-तरह का इंतजाम करते हैं।

Also read: Bihar Weather Update : खुशखबरी बिहार के इन 10 जिला में होगी बारिश, इन 8 जिला में चलेगी लू , जाने पूरी अलर्ट

शादी में खूब नाच गाना होता है। शादी में आए मेहमानों के साथ साथ दूल्हा-दुल्हन भी खूब जमकर मस्ती मजाक करते हैं। शादियों में कपल को लोग नई जिंदगी की शुभकामनाएं देते हैं परंतु कई बार शादियों में कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जिसके कारण सारा मजा धरा का धरा रह जाता है, जिसे देखने के बाद अक्सर लोगों को गुस्सा भी आ जाता है।

Also read: बिहार को मिला 2 नए वन्दे भारत की सौगात जान लीजिये क्या होगी रूट, पटना से लखनऊ का ट्रायल कम्प्लीट!

आज हम आपको एक ऐसे वीडियो को दिखाने जा रहे हैं जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे ने सरेआम दुल्हन के साथ बदतमीजी की है। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसको देखने के बाद सभी लोग काफी गुस्से में आ गए हैं क्योंकि सामाजिक दृष्टिकोण से इस प्रकार की घटनाएं बिल्कुल स्वीकार्य नहीं है।

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

इंटरनेट पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें आप सभी लोग देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े हुए नजर आ रहे हैं और जयमाला की रस्में निभाई जा रही हैं। जयमाला की रस्म पूरी होने के पश्चात सबसे पहले दुल्हन ने अपने होने वाले पति को रसगुल्ला खिलाया,

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

जिसके बाद दूल्हा भी अपनी होने वाली पत्नी को रसगुल्ला खिलाता हुआ नजर आ रहा है परंतु इस वीडियो में दूल्हा अपनी होने वाली पत्नी को रसगुल्ला खिलाने की कोशिश में लगा हुआ है लेकिन दुल्हन रसगुल्ला खाने से इंकार करती हुई दिख रही है। ऐसे में दूल्हे को गुस्सा आ जाता है और उसके मुंह में जबरदस्ती बाल पकड़कर दूल्हा, दुल्हन को रसगुल्ला खिलाने लगता है।

Exit mobile version