Site icon First Bharatiya

दूल्हे को कंगाल कर गई दुल्हन, सुहागरात से पहले लूट ले गई नकदी, जेवर और सारा सामान

AddText 06 26 02.03.16

महोबा में शादी के बाद मंडप पूजन को लेकर दूल्हा-दुल्हन अलग अलग कमरे में लेट रहे थे। पूजन वाले दिन सुबह जब दुल्हन अपने कमरे से गायब मिली तो लुटेरी दुल्हन की हकीकत समझने में परिवार को देर नहीं लगी।

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

कानपुर, जेएनएन। बेटे की शादी को लेकर माता-पिता काफी परेशान थे, जब शादी हुई तो घर आई दुल्हन ने दो दिन में दूल्हे को कंगाल कर दिया। सुहागरात से पहले दुल्हन गाढ़ी कमाई से बनवाया जेवर, नकदी और घर में रखा कीमती सामान लूटकर घर से फरार हो गई।

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

लुटेरी दुल्हन के बारे में जब पता चला तो दूल्हा और परिवार अब सिर पर हाथ रखकर उस घड़ी को कोस रहे हैं, जब सात फेरे लिये थे। मामला महोबा जनपद में सदर कोतवाली क्षेत्र का है, पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Also read: हमसफर क्लोन,राजधानी, शताब्दी एक्सप्रेस और वन्दे भारत एक्सप्रेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन लोगों के लिए रिजर्व रहेगी ट्रेन में सीट

शैलेंद्र की शादी को लेकर घर वाले परेशान थे और परिचितों से रिश्ता तय करने के लिए कहते आ रहे थे। कोतवाली में दी तहरीर में बताया गया है कि कुछ दिन पहले शैलेंद्र की मां की मौसी बम्हौरीकला चरखारी निवासी विनोद कुमारी से शादी को लेकर बातचीत हुई थी।

Also read: खुशखबरी अब मुजफ्फरपुर से कोलकाता के बीच चलने जा रही दो अमृत भारत ट्रेन, इन स्टेशनों पर रुकते हुए जायेगी, जानिए…

इसी बीच बम्हौरीकला के रहने वाले पप्पू 16 जून को उसकी मां के पास आया था। उसने एक गरीब घर की लड़की के बारे में बताया था और उससे शादी कराने की बात कही थी। उसने लड़की का नाम सीता और शादी का खर्च खुद ही उठाने की बात कही थी। इसपर घरवाले राजी हो गए थे।

सात फेरों की रस्म पूरी करने और खान पान आदि कार्यक्रम के बाद नव विवाहित जोड़ा घर आ गया था। इसके बाद घर में कंकन काटने और मंडप पूजन की रस्म होनी थी लेकिन यह सब दो दिन बाद शुभ समय होना तय था। इसलिए दूल्हा और दुल्हन को अलग-अलग कमरे में रखा गया था।

Exit mobile version