Site icon First Bharatiya

सुहागरात के दूसरे दिन दुल्हन ने किया ऐसा करनामा कि इलाके में मचा हड़कंप

AddText 06 25 04.58.54

यूपी में महोबा के भाटीपुरा में एक बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है। शादी के दूसरे ही दिन दुल्हन जेवर और नगदी लेकर चंपत हो गई। इससे घर में हड़कंप मच गया। परेशान दूल्हा इसकी शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचा और दूल्हन को गिरफ्तार करने की मांग की। इस दौरान दूल्हें ने आरोप लगाया कि शादी कराने वाले मध्यस्थ ने भी एक लाख रुपया शादी कराने के नाम पर हजम कर लिए।

Also read: भीषण गर्मी में आराम से जाना चाहते है दिल्ली तो आपके लिए ये ट्रेन रहेगा बेहतरीन जान लीजिये टाइम टेबल…

लड़की वालों की गरीबी का वास्ता देकर शादी का पूरा खर्चा उठाने की शर्त रखी। बात तय होने के बाद लड़की देखने की तिथि निर्धारित हुई और रिवई गांव में लड़की देखने का कार्यक्रम रखा गया। लड़की देखने के बाद मध्यस्थता कर रहे युवक ने शादी के खर्चे के रूप में एक लाख रुपया ले लिया। इसके बाद 21 जून को शादी मुख्यालय स्थित देवी मंदिर से होने का कार्यक्रम तय हुआ। शादी के बाद दुल्हन घर आई और घर से सोने चांदी के आभूषण और घर में रखी नगदी पार कर चंपत हो गई.

Also read: भागलपुर से सप्ताह में 6 दिन खुलेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस जारी हुआ Time Table मिलेगी ये साड़ी सुविधाएं 130 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी स्पीड!

पीड़ित का कहना है कि दुल्हन के गायब होने पर मध्यस्थता कर रहे युवक को जानकारी देते हुए रिवई चौकी पुलिस को सूचना दी गई। मध्यस्थता करने वाला युवक अब फोन पर घरवालों को धमकी दे रहा है। पीड़ित ने कहा कि शादी का झांसा देकर ठगने का गिरोह सक्रिय है जो लोगों को झांसे में लेकर ठग रहा है।

Also read: स्पेशल ट्रेन की तोहफा बेगुसराय, बरौनी, सहरसा, खगड़िया एवं छपरा समेत इन जगहों के लोगों को मिलेगी कन्फर्म सीट, जान लीजिये समय सारणी

Also read: बिहार की बेटी की टॉप बनना चाहती है IAS भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने गिफ्ट किया लैपटॉप!
Exit mobile version