Site icon First Bharatiya

फ्लाइट में हुई थी रामविलास पासवान की चिराग की मां से मुलाकात, इन नेताओं ने भी एयर होस्टेस से रचाई शादी

AddText 06 17 10.31.39

: रामविलास पासवान के निधन के बाद लोक जनशक्ति पार्टी की सारी जिम्मेदारी उनके बेटे चिराग पासवान पर आ गई। बता दें कि घर से लेकर कार्यालय तक सब कुछ चिराग पासवान द्वारा ही संचालित किया जा रहा है। चिराग की माता का नाम रीना पासवान है। रीना पासवान राजनीति से बहुत दूर रहती हैं। कई दफे उनकी चर्चा सुर्खियों में जाने अनजाने हो जाती है।

Also read: Bihar Weather Update : अगले कुछ दिनों में एका-एक बदल जाएगा मौसम का मिजाज, होगी इन सभी जगहों पर मुसलाधार बारिश, जानिये….

रीना पासवान रामविलास पासवान की दूसरी पत्नी है, बता दें कि जब रामविलास पासवान फ्लाइट में यात्रा कर रहे थे तब पहली बार उनकी मुलाक़ात रीना से हुई थी। वह रीना को पहली बार में ही अपना दिल दे बैठे थे। प्यार होने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी। राम विलास पासवान का निधन 8 अक्टूबर 2020 को हुआ था। गौरतलब बात यह है की जब उनका निधन हुआ था तो उनकी पहली पत्नी ने कहा था की चिराग पासवान कभी मिलने नहीं आते। तब चिराग खुद उनसे मिलने उनके गाँव गए थे।

Also read: Railway News : सप्तक्रांति एक्सप्रेस, वैशाली सुपरफास्ट समेत बाघ एक्सप्रेस के समय सारणी में बड़ा बदलाव, नए समय पर चलेगी यह ट्रेनें….

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो की शादी भी एक एयर होस्टेस से हुई है। एयर होस्टेस का नाम रचना शर्मा है जो एयर इंडिया में कार्यरत थी। जब बाबुल सुप्रियो कोलकाता की फ्लाइट में थे, तब उनकी मुलाकात रचना शर्मा से हुई थी। जब बाबुल से पुछा गया की रचना के बारे में क्या ख़ास बात है तो उन्होंने बताया की वह खुद बहुत पेचीदा इंसान हैं लेकिन उनकी पत्नी बिलकुल सुलझी हुई है। उनकी पत्नी उनके सारे काम सुलझा देती हैं।

Also read: राजधानी पटना में अब आप देख पायेंगे IPL मैच एक साथ 50 हजार दर्शक बैठने की होगी क्षमता, जानिये पूरी बात…

Also read: उमस भरी गर्मी के बीच अच्छी खबर बिहार के इन 10 से अधिक जिला में होगी मुसलाधार बारिश, जाने कब?
Exit mobile version