Site icon First Bharatiya

जीतन राम मांझी की मांग, पत्रकार पर प्राथमिकी मामले में हो उच्चस्तरीय जांच

AddText 05 30 08.44.03

बिहार में पिछले दिनों एक मामला बहुत सुर्खियों में था जिसमें केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के ससंदीय क्षेत्र में एंबुलेंस की गड़बड़ी का मामला सामने आया था. एंबुलेंस की सच्चाई को सामने लाने वाले पत्रकार पर अब मुकदमा दर्ज किया गया है. इस पूरे प्रकरण को मीडिया में सामने आने के बाद से केंद्रीय मंत्री की पूरे देश में बदनामी हुई थी. जिसके बाद अब ईटीवी भारत के संवाददाता उमेश पांडेय पर एफआईआर दर्ज करा दी. और यह मुकदमा बीजेपी के विधायक द्वारा किया गया है. जिसके बाद से सियासत तेज हो गई है. बिहार एनडीए के साथी जीतन राम मांझी ने इसे गलत साबित किया है.

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के इन 10 जिला के लिए जारी हुआ अलर्ट होगी मुसलाधार बारिश, जानिये पूरी अपडेट…

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर हमला किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि पत्रकार उमेश पांडेय प्राथमिकी मामले की उच्चस्तरीय जाँच होनी चाहिए. पत्रकार ही हैं जो निःस्वार्थ भावना से हमारी कमियों को हमसे रू-ब-रू करवातें हैं उनके उपर इस तरह की कार्रवाई ठीक नहीं.

Also read: Bihar Weather : बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज नहीं हो रही बारिश गर्मी से परेशान है लोग जानिये कब होगी वर्षा?

साभार :- Bihari News

Also read: Bhagalpur Train News : भागलपुर से दिल्ली के लिए चालु किया गया स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये समय-सारणी

Also read: Gold Price News : थमने का नाम नहीं ले रहा है सोना का भाव लगातार बढ़ते ही जा रहे है जान लीजिये आज कितना बढ़ा दाम?
Exit mobile version