Site icon First Bharatiya

बारिश से पटना हुआ पानी-पानी, अगले 4 घंटे तक अलर्ट रहने की जरूरत

AddText 05 28 11.12.28

यास चक्रवाती तूफान का पटना में गहरा प्रभाव देखा जा रहा है. लगातार हो रही बारिश के कारण राजधानी के कई इलाकों में जलजमाव की स्थिति बन गई है. वहीं मौसम विभाग ने अगले 3-4 घंटे में तेज बारिश के साथ वज्रपात की संभावना जताई है.

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी : बिहार में बना शानदार राज्य से सबसे बड़ा मॉल, इसमें लोगों को मिलेगी पीवीआर की सुविधा सहित ये चीजें,जाने…

चक्रवाती तूफान यास का असर राजधानी पटना में काफी दिख रहा है. यहां पर लगातार बारिश हो रही है. इसकी वजह से कई इलाकों में जलजमाव की समस्या हो रही है.

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

कई इलाकों में जलजमाव की स्थिति
गांधी मैदान इलाके में लगातार जलजमाव की स्थिति बनी हुई है. निगम कर्मी पानी निकालने में लगे हुए हैं. वहीं कंकड़बाग में भी जलजमाव की समस्या है. अभी तक पटना में घनघोर बारिश हुई है. आंकड़ों की बात की जाए तो दानापुर में 106.5 मिलीमीटर, फुलवारीशरीफ में 111.5 मिलीमीटर और पटना सदर में 144.2 मिलीमीटर दर्ज की गयी है.

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

वज्रपात के साथ बारिश का अलर्ट
वहीं पटना मौसम विभाग ने आने वाले 3 से 4 घंटों में वज्रपात के साथ बारिश का अलर्ट जारी किया है. पटना और वैशाली जिले के लिए अलर्ट जारी हुआ है. भालपुर, कटिहार और पूर्णिया के लिए भी अलर्ट जारी किया गया है.

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

Exit mobile version