Site icon First Bharatiya

बिहार : कोरोना से SDM की मौत, एक महीने से चल रहा था इलाज

CoverImagee1a03999ae3e4d4db93411c0d70568d51035 01

बिहार में कोरोना संक्रमण की रफ़्तार में कमी ज़रूर आई है लेकिन मौत के आंकड़े अभी भी चिंता का विषय बने हुए हैं. इसी क्रम में इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां कोरोना से SDM की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि पिछले एक महीने से उनका इलाज पटना एम्स में चल रहा था. 

Also read: Patna To Delhi : पटना से नई दिल्ली के लिए आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते चलेगी स्पेशल ट्रेन, देखे टाइम टेबल

बता दें कि नालंदा जिले में कोरोना का कहर जारी है. बिहारशरीफ SDM संजय कुमार की कोरोना से मौत के बाद लोग दहशत में हैं. संजय कुमार के परिजनों ने बताया कि एक महीने पहले उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए पटना एम्स में भर्ती कराया गया था. इलाज के बावजूद उनकी तबीयत में कुछ खास सुधार नहीं था. 

Also read: Railway News : सप्तक्रांति एक्सप्रेस, वैशाली सुपरफास्ट समेत बाघ एक्सप्रेस के समय सारणी में बड़ा बदलाव, नए समय पर चलेगी यह ट्रेनें….

बिहार में कोरोना संक्रमण की रफ़्तार अब धीमी पड़ गई है. हालांकि इस हफ्ते प्रदेश में मौत का आंकड़ा कम होने का नाम नहीं ले रहा. शनिवार को राज्य सरकार की ओर से जारी ताजा आंकड़े के मुताबिक पिछले 24 घंटे में आज फिर 103 लोगों की मौत हुई. जबकि 1.40 लाख टेस्ट में 4 हजार 375 लोग पॉजिटिव मिले. 

Also read: Indian Railway : दानापुर-सिकंदराबाद एवं नई दिल्ली-सहरसा के बीच में रेलवे चलाने जा रही है स्पेशल ट्रेन, यह होगी रूट टाइम…

Also read: बिहार में होगी आंधी तूफ़ान के साथ मुसलाधार बारिश गर्मी से मिलेगी राहत, जानिये मौसम विभाग की ताजा अपडेट!
Exit mobile version