Site icon First Bharatiya

बिहार के इन जिलों में अगले कुछ घंटों में वज्रपात के साथ बारिश का अलर्ट

news2021519 174644361

पिछले कुछ दिनों से बिहार में मौसम ने तेजी से करवट ली है. मौसम विभाग ने एक बार फिर बिहार के कई जिलों के लिए तात्कालिक अलर्ट जारी किया है. मौसम विज्ञान केंद्र के पूर्वानुमान के अनुसार बिहार के पश्चिमि चंपारण, सीवान, सारण, पूर्वी चंपारण और गोपालगंज में अनेक स्थानों पर गरज के साथ बारिश होने की संभावना है.

Also read: Weather News : बिहार में हुई मुसलाधार बारिश अब इन जिला के लिए मौसम विभाग का नया अलर्ट, जानिये कहाँ-कहाँ होगी बारिश

बिहार के इन सभी जिलों में तेज हवा करीब 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने की संभावना है. साथ ही एक या दो स्थानों पर मेघ गर्जन व आकाशीय बिजली की संभावना है. पूर्वी बिहार में कुछ स्थानों पर बारिश की संभावना है.

Also read: Bihar Weather : बिहार के इन जिला में अगले दो दिनों के अंदर होगी भारी वर्षा जानिए आपके क्षेत्र में बारिश होगा की नहीं?

वहीं उत्तर मध्य बिहार के जिले सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, दरभंगा, वैशाली, शिवहर और समस्तीपुर में भी गरज के साथ बारिश होने की संभावना है. इन जिलों में भी एक या दो स्थानों पर आकाशीय बिजली गिरने की संभावना है.

Also read: प्यार में नहीं मायने रखता जात-पात और काला गोरा ”सात समंदर पार” से भारत में ब्याह ले आया दुल्हनिया, दुल्हन को खूब पसंद आया भारतीय परंपरा!

Also read: MEMU Train News : भीषण गर्मी के बीच रेलवे चलाने जा रही है स्पेशल ट्रेन इन दो बड़े स्टेशनों के बीच दौड़ेगी ट्रेन, जाने…
Exit mobile version