Site icon First Bharatiya

अभी-अभी : रात 11 बजे तक गाज गिरने की संभावना, बिहार के आधे दर्जन जिलों में मौसम विभाग अलर्ट

राज्य के आधे दर्जन से अधिक जिलों में मौसम का अलर्ट, रात 11 बजे तक कई जिलों में गाज गिरने की संभावना ; लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राज्य के विभिन्न हिस्सों में गुरुवार को बारिश के बाद अब मौसम विभाग ने गाज गिरने को लेकर करीब आधे दर्जन से अधिक जिलों के लिए अलर्ट घोषित किया है. विभाग से जारी चेतावनी के अनुसार  इन जिलों में नालंदा, वैशाली, गोपालगंज, नवादा, दरभंगा, मधुबनी, समस्तीपुर, शिवहर, पूर्वी चंपारण, सीतामढ़ी आदि जिलों में गाज गिरने और तेज बारिश की संभावना है.

Also read: Bullet Train Update : बुलेट ट्रेन पर आया रेल मंत्री का बड़ा बयान बताया क्यूँ प्रोजेक्ट में हो रही है देरी, जानिये…

विभाग ने बताया कि आने वाले 24 घंटे के बाद मौसम के रूख में बदलाव होगा और सामान्य दिनचर्या देखने को मिलेगी. इससे पहले गुरुवार की सुबह बारिश की वजह से राज्य के कई जिलों में दिन भर तापमान में गिरावट दर्ज किया गया. शहर से लेकर गांवों में जल जमाव का संकट खड़ा हो गया.

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

मई के भीषण गर्मी से जहां लाखों को राहत की अनुभूति हुई वहीं दिन के समय ही लोगों को अंधेरे का दृश्य देखने को मिला. विभागीय विशेषज्ञों ने बताया कि शुक्रवार दोपहर के बाद मौसम के सामान्य होने का अंदेशा है.

Also read: बिहार को मिला 2 नए वन्दे भारत की सौगात जान लीजिये क्या होगी रूट, पटना से लखनऊ का ट्रायल कम्प्लीट!

Also read: दरभंगा , समस्तीपुर , जयनगर , दानापुर , आरा, डीडीयू से होते हुए उज्जैन, बांद्र टर्मिनल, नई दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन का परिचालन
Exit mobile version