Site icon First Bharatiya

1200 करोड़ है विराट- अनुष्का की नेट वर्थ, महल जैसा नजर आता है कपल का घर देखें उनकी कारो का कलेक्शन

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अक्सर चर्चा का विषय बने रहते हैं। इन दोनों ने जो भी हासिल किया है वह अपनी मेहनत और प्रतिभा के बलबूते पर हासिल किया है। और सफलता प्राप्त करने के बाद आलीशान जीवन व्यतीत कर रहे हैं। वर्तमान में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा करोड़ो के मालिक हैं।

Also read: Patna To Delhi : पटना से नई दिल्ली के लिए आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते चलेगी स्पेशल ट्रेन, देखे टाइम टेबल

फोर्ब्स के द्वारा जारी की गई शबसे अधिक कमाई करने वाली जोड़ियों में विराट और अनुष्का भी शामिल हैं। फोर्ब्स ने जो सूची साल 2019 में जारी की थी उसके अनुसार विराट कोहली की वार्षिक आय 252.72 करोड़ रुपए थी। और साल 2019 में इनकी नेट वर्थ 900 करोड़ रुपए थी। विराट और अनुष्का के आलीशान घर एवं गाड़ियों के कलेक्शन को देख कर कोई भी हैरान रह जायेगा।

Also read: बिहार को मिला 2 नए वन्दे भारत की सौगात जान लीजिये क्या होगी रूट, पटना से लखनऊ का ट्रायल कम्प्लीट!

बता दें कि क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का मुम्बई के ओमकार 1973 अपार्टमेंट के 35वे फ्लोर पर रहते हैं।

Also read: सासाराम, डीडीयू, प्रयागराज, कानपुर होते हुए यहाँ तक जायेगी ट्रेन बिहार से खुलने वाली 5 स्पेशल ट्रेन, जानिये टाइम टेबल के साथ रूट

अनुष्का और विराट का घर 34 करोड़ रुपए का है। इन दोनों ने इस घर को साल 2016 में मिला था। बता दें कि विराट और अनुष्का के घर में चार बैडरूम,एक बगीचा, बहुत ही खूबसूरत बालकनी और साथ में एक बड़ा सा लिविंग रूम मौजूद है। इसके अलावा इनके घर में एक जिम और फोटोशूट के लिए एक विशेष स्थान भी मौजूद है।

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

मुम्बई के घर अतिरिक्त विराट और अनुष्का का गुड़गांव में भी एक बेहद शानदार बंगला है। 500 वर्ग गज में फैले इस बंगले की कीमत अस्सी करोड़ रुपए है।

बता दें कि गुड़गांव स्थित यह बंगला विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से शादी होने के बाद लिया था। यह बंगला गुड़गांव के डीएलएफ फेज वन में है।

विराट कोहली एक स्पोर्टमैंन हैं और यही कारण है कि वे दुनिया के सबसे तंदरुस्त सेलिब्रिटी हैं। विराट कोहली को अपनी फिटनेस बहुत अधिक लगाव है।

सूत्रों के मुताबिक साल 2018 में विराट कोहली ने चिसेल फिटनेस सेंटर के एक चैन की शुरुआत की थी। इस में विराट कोहली ने लगभग 90 करोड़ रुपए का इन्वेस्टमेंट किया था।

बता दें कि विराट कोहली एवं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को महँगी और लग्जरी कारों का बेहद शौक है। विराट कोहली के फेवरेट लिस्ट में लग्जीरियस कार सबसे ऊपर आती हैं।

आपको बता दें कि क्रिकेटर विराट कोहली खुद ही रेंज रोवर के ब्रांड एम्बेसडर हैं। विरुष्का के कार कलेक्शन में 80 लाख की रेंज रोवर, 83 लाख की ऑडी Q7, 1 करोड़ की ऑडी S6, BMW X6, 2 करोड़ की ऑडी A8, क्यूटेरो एवं 3 करोड़ की ऑडी R8 V10 LMX सम्मलित हैं।


विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अक्सर अपने घर एवं निजी जीवन से जुड़ी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

इनके घर की बालकनी से सनसेट का दृश्य काफी खूबसूरत नजर आता है। विराट और अनुष्का अक्सर सनसेट की तस्वीरें शेयर करते हैं।

Exit mobile version