Site icon First Bharatiya

बदमाशों ने पुलिस को पीटा, लॉकडाउन का पालन करा रहे दारोगा को लाठी-डंडे से मारा

AddText 05 18 07.48.18

बिहार में लॉकडाउन के बीच पुलिसवालों पर लगातार हमले हो रहे हैं. ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से सामने आया है, जहां लॉकडाउन के नियमों का पालन करा रहे दारोगा को बदमाशों ने खूब पीटा. लाठी-डंडे से वार कर असामाजिक तत्वों ने उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया. घटना के बाद इलाके में अतिरिक्त पुलिसबल की तैनाती की गई है. 

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

घटना मुजफ्फरपुर शहर के सिकंदपुर चौक की है , जहां सोमवार को दोपहर में कुछ बदमाशों ने एक दारोगा की जमकर पिटाई कर दी. बदमाशों के इस हमले में ट्रैफिक पुलिस के दारोगा गिरीश सिंह बुरी तरह जख्मी हो गए. बताया जा रहा है कि असामाजिक तत्वों ने पुलिसकर्मी के ऊपर लाठी-डंडे से हमला किया. हमला कर बदमाश भागने में सफल रहे.

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

जानकारी के अनुसार सिकंदपुर चौक पर लॉकडाउन को सख्ती से पालन कराने को लेकर ट्रैफिक पुलिस सहित अन्य पुलिस कर्मी की भी तैनाती की गई है. लगातार पुलिस के द्वारा करवाई भी की जा रही है. कई वाहनों को पुलिस द्वारा जब्त भी किया गया. इसी क्रम में सोमवार की दोपहर करीब आधा दर्जन से ऊपर की संख्या में बदमासो ने ड्यूटी पर तैनात दारोगा गिरिश सिंह पर अचानक डंडे से हमला कर दिया.

Also read: बिहार को मिला 2 नए वन्दे भारत की सौगात जान लीजिये क्या होगी रूट, पटना से लखनऊ का ट्रायल कम्प्लीट!

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुँचे ओपीप्रभारी हरेन्द्र तिवारी छानबीन शुरू कर दी. आशंका जताई जा रही है कि घटना से कुछ घंटे पहले यातायात प्रभारी द्वारा एक ई-रिक्शा को जब्त कर थाने लाया गया था, जिसके बाद ऑटो चालक के मुहल्ले के बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है. इस घटना में दारोगा के पीठ में चोट आई है. फिलहाल ऑटो चालक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

Also read: हमसफर क्लोन,राजधानी, शताब्दी एक्सप्रेस और वन्दे भारत एक्सप्रेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन लोगों के लिए रिजर्व रहेगी ट्रेन में सीट

Exit mobile version