Site icon First Bharatiya

गाजा की 10 साल की बच्ची ने बताया फिलिस्तीन में तबाही का सच! वीडियो वायरल

AddText 05 17 08.22.31

इस लड़की ने एजेंसी से बात करते हुए बताया कि कैसे इजरायली हवाई हमलों ने उसके और पड़ोसी के घर को तबाह कर दिया और 8 बच्चों सहित 2 महिलाओं की मौत हो गई.

Also read: बिहार में नहीं है बिजली की कोई कमी हर लोगों को पूरा मिल रहा बिजली अप्रैल महीने में दर्ज हुआ अजूबा रिकॉर्ड 8000 मेगावाट तक जा सकती बिजली की डिमांड!

इजरायल और फिलिस्तीन के बीच संघर्ष चरम पर है. इजरायली विमानों ने गाजा सिटी पर सोमवार सुबह एक बार फिर बमबारी की है. इस बमबारी में भी भारी तबाही की खबर सामने आ रही है. इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गाजा पट्टी से एक दस साल की बच्ची ने वहां का सच दिखाया और रोते हुए अपनी तकलीफ बयां की है.

Also read: बिहार में बनने जा रहा है 4 हजार करोड़ की लागत से शानदार एक्सप्रेसवे अब इतने घंटे में जा सकेंगे दिल्ली, जानिये…

दरअसल, यह वीडियो ‘मिडिल ईस्ट आई’ समाचार एजेंसी (MEE) की तरफ से जारी किया गया है, इसे ट्विटर पर भी शेयर किया गया है,

Also read: भीषण गर्मी में आराम से जाना चाहते है दिल्ली तो आपके लिए ये ट्रेन रहेगा बेहतरीन जान लीजिये टाइम टेबल…

यह गाजा का है. इस लड़की ने एजेंसी से बात करते हुए बताया कि कैसे इजरायली हवाई हमलों ने उसके और पड़ोसी के घर को तबाह कर दिया और 8 बच्चों सहित 2 महिलाओं की मौत हो गई.

Also read: Weather News : इन क्षेत्रों में होगी मुसलाधार बारिश मिलेगी गर्मी से राहत बदला मौसम का मिजाज, जान लीजिये मौसम विभाग का अलर्ट!

यह वीडियो 15 मई को पोस्ट किया गया है. वीडियो में लड़की रोते हुए कहती है कि मुझे नहीं पता क्या करना है, मैं परेशान हूं इससे, मुझे नहीं पता मुझे क्या करना चाहिए, मैं कुछ नहीं कर सकती, मैं सिर्फ 10 वर्ष की हूं. मैं इससे और ज्यादा नहीं जूझ सकती हूं.

वो आगे कहती है कि मुझे ये भी नहीं पता कि मुझे क्या करना चाहिए, मुझे डर लगता है पर इतना ज्यादा नहीं, मैं अपने लोगों के लिए कुछ करना चाहती हूं लेकिन मुझे नहीं पता कि मैं क्या क्योंकि मैं सिर्फ 10 वर्ष की हूं. वीडियो में दिख रहा है कि वहां बिल्डिंग्स गिरी हुई हैं. वहां मलबा पड़ा हुआ है और अफरातफरी मची हुई है. 

लड़की आगे कहती है कि मेरे परिवारवाले कहते हैं वो हमसे नफरत करते हैं, वो हमे लाइक नहीं करते क्योंकि हम मुस्लिम हैं. आप देख रहे हो मेरे आसपास बच्चे हैं, ये सब बच्चे हैं. आप उनपर क्यों मिसाइल गिराते हो और उन्हें मार देते हो. ये ठीक नहीं है.

Exit mobile version