Site icon First Bharatiya

Jio के बाद Airtel का भी बड़ा ऐलान, मुफ्त में मिलेगा 49 रुपये का रिचार्ज और 79 रुपये में डबल फायदा

AddText 05 17 10.15.43

भारती एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर पेश किया है जिसमें कंपनी ने कम आय वाले 5.5 करोड़ ग्राहकों को 49 रुपये का फ्री रिचार्ज पैक देने का ऐलान किया है. इसके साथ ही 79 रुपये के पैक पर डबल बेनिफिट्स देने की बात कही है.

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

इसका मतलब है कि यदि कोई ग्राहक 79 रुपये का रिचार्ज पैक लेता है तो उसे डबल बेनिफिट्स मिलेंगे. कंपनी ने यह ऑफर कोरोना महामारी को देखते हुए लिया है जिससे उसके ग्राहक एक दूसरे से जुड़े रह सकें.

Also read: Railway News : हावड़ा से गांधीधाम और गया से आनंद विहार के लिए चल रही स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

टेलीकॉम ऑपरेटर ने कहा कि यह योजना 270 करोड़ रुपये की है, जिसमें 5.5 करोड़ निम्न आय वर्ग के ग्राहकों के लिए 49 रुपये की मोबाइल योजना का क्रेडिट शामिल है.

Also read: बिहार को मिला 2 नए वन्दे भारत की सौगात जान लीजिये क्या होगी रूट, पटना से लखनऊ का ट्रायल कम्प्लीट!

कंपनी ने अपने बयान में कहा कि, वन-टाइम जेस्चर के तौर पर एयरटेल 55 मिलियन से अधिक कम आय वाले ग्राहकों को 49 रुपये का पैक मुफ्त में देगा. यह पैक यह पैक 28 दिनों की वैधता के साथ आता है और इसमें 38 रुपये का टॉकटाइम और 100 एमबी डेटा मिलता है.

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

एयरटेल के 79 रुपये के प्लान में आपको 128 रुपये का टॉक टाइम, 200MB डेटा और 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. यह कंपनी का स्मार्ट रिचार्ज प्लान है जिसमें आपको लोकल, एसटीडी और लैंडलाइन कॉलिंग पर 60 रुपये प्रति मिनट का चार्ज देना होगा.

इन सुविधाओं का लाभ 5.5 करोड़ यूजर्स ले सकते हैं लेकिन बता दें कि फरवरी के आंकड़ों के अनुसार, भारती एयरटेल के पास लगभग 34 करोड़ मोबाइल सेवा ग्राहक हैं.

बता दें कि रिलायंस जियो ने भी अपने जियोफोन ग्राहकों के लिए फ्री मिनट्स जारी की हैं। जियोफोन ग्राहकों को कोरोना महामारी के दौरान हर महीने 300 फ्री मिनट्स (10 मिनट प्रतिदिन) दिए जाएंगे। इसके अलावा जियोफोन रिचार्ज कराने पर उसी कीमत का एक और रिचार्ज मुफ्त दिया जाएगा।

Exit mobile version