पिता की मौत के बाद रिश्तेदार व समाज के लोग मदद को नहीं आए तो बेटियों ने ही दिया कंधा : कोरोना काल में सामाजिक दूरी और सांसों के साथ रिश्ते की डोर भी टूट रही है। ऐसे हालात में बेटियां हिम्मत के साथ अागे बढ़ कर अा रही हैं।

Also read: आने वाले समय में सहरसा और मुजफ्फरपुर से भी चलेगी वन्दे भारत ट्रेन जान लीजिये क्या होगी रूट एवं किराया

बालूघाट के कृष्ण कुमार सहनी के निधन के बाद जब रिश्तेदार और समाज के लाेग भी मदद को आगे नहीं आए, तो उनकी दोनों बेटियों सिमरन एवं सलोनी ने ही पिता को कंधा दिया। मुखाग्नि भी दी। जिन कंधों पर ये लाडली बेटियां डोली में बैठने के सपने बुन रही थीं, उस पिता को कंधा देना पड़ा।

Also read: Petrol Disel Price Today : खुशखबरी घट गया पेट्रोल-डीजल का दाम! जान लीजिये आपके क्षेत्रों में कितनी हुई कम

01 47

अब घर में दोनों बेटियां न सिर्फ मां को हौसला दे रहीं, बल्कि दूसरे फर्ज भी निभा रही हैं। सिमरन के अनुसार उनके 51 वर्षीय पिता कृष्ण कुमार सहनी उर्फ मुन्ना सहनी की 11 मई को तबीयत खराब हो गई। बुखार और सांस लेने में परेशानी हो रही थी।

Also read: झाझा-किउल-बरौनी से होते हुए सियालदह-जयनगर के बीच चलाई जायेगी समर स्पेशल ट्रेन, जन ले क्या होगी Time Table और रूट

अगले दिन एसकेएमसीएच में टेस्ट आदि कराने के बाद 12 मई को एडमिट कराने के दाैरान उनका निधन हो गया। टेस्ट में कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव अाई। रात में शव अाया। न तो मोहल्ले के लोग आगे आए और न ही रिश्तेदार। 

Also read: सुल्तानगंज, बरियारपुर, जमालपुर, धरहरा, अभयपुर और कजरा भागलपुर से नई दिल्ली के बीच में चलेगी स्पेशल ट्रेन, जाने समय-सारणी

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...