Site icon First Bharatiya

कोरोना का कहर: Bengaluru में जलीं इतनी चिताएं कि 4 महीनों का लकड़ी स्टॉक 15 दिनों में ‘स्वाहा’

AddText 05 15 08.57.16

बेंगलुरु: कर्नाटक में भी कोरोना (Corona) का कहर लगातार जारी है. राज्य में पिछले 24 घंटे के दौरान 41 हजार से ज्यादा कोरोना के नए मामले सामने आए हैं, जबकि 373 मरीजों की मौत हुई है. मौत के बढ़ते आंकड़े के बीच राजधानी बेंगलुरु के कई श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार का सिलसिला जारी है.

Also read: सोमवार की सुबह सोने की कीमत में हुई बड़ी गिरावट जान लीजिये आपके क्षेत्र में क्या है ताजा भाव पूरी खबर…

शवों को जलाने के लिए हर रोज टनों लकड़ियों की जरूरत पड़ रही है. यही कारण है कि महीनों का स्टॉक महामारी के इस दौर में महज कुछ दिनों में ही खत्म हो रहा है.

Also read: बड़ी खबर : Muzaffarpur से Anand Vihar के लिए चलने वाली विशेष ट्रेन को लेकर आया बड़ा अपडेट टिकट लेने से पहले…

दूसरी तरफ केन्द्रीय मंत्री सदानंद गौड़ा ने कहा कि लॉकडाउन (Lockdown) के बेहतर परिणाम सामने आ रहे हैं और बेंगलुरू समेत प्रमुख शहरों में दैनिक Covid-19 मामलों में कमी देखी जा रही है, ऐसे में जरूरत पड़ी तो लॉकडाउन बढ़ाया जा सकता है. राज्य में

Also read: खुशखबरी : बिहार में एका-एक इतना रुपया सस्ता हुआ डीजल और पेट्रोल जानिये क्या है ताजा कीमत

फिलहाल 24 मई तक पूर्ण लॉकडाउन लागू है. गौड़ा ने कहा, ‘लॉकडाउन सफल रहा है. मुंबई, दिल्ली और कर्नाटक का बेंगलुरु शहर इसकी मिसाल है. ‘

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

राज्य में कोरोना संकट के बीच ओडिशा के जाजपुर जिले में कलिंगानगर से कर्नाटक के लिए 120 मीट्रिक टन एलएमओ लेकर दूसरी ‘ऑक्सीजन एक्सप्रेस’ शनिवार सुबह बेंगलुरु पहुंच गई.

दक्षिण पश्चिम रेलवे ने बताया कि झारखंड के टाटानगर से 120 मीट्रिक टन एलएमओ लेकर ऐसी तीसरी ट्रेन शनिवार शाम को यहां पहुंचेगी. रेलवे ने बताया कि दोनों ट्रेनों में कुल 240 मीट्रिक टन ऑक्सीजन है.

Input :- zee media

Exit mobile version