Site icon First Bharatiya

तेजस्वी यादव और सांसद पशुपति के लापता होने के लगे पोस्टर, 51 हजार का इनाम

राघोपुर प्रखंड क्षेत्र की विभिन्न पंचायतों की गलियों एवं मोहल्लों की दीवारों पर इन दिनों दो नेताओं के लापता होने के पोस्टर दिख रहे हैं। पोस्टर में राघोपुर के विधायक और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव और हाजीपुर के सांसद पशुपति कुमार पारस को आक्रोशित ग्रामीणों ने लापता बताया है। जिनके घरों पर पोस्टर लगे हैं, वे बता नहीं पा रहे हैं कि इसे कब लगाया गया है।

Also read: Train News : भागलपुर से दिल्ली के बीच चलेगी विशेष ट्रेन जान लीजिये क्या होगी रूट और समय सारणी

पोस्टर में लिखा गया है कि चुनाव जीतने के बाद दोनों माननीय अपने-अपने क्षेत्र से लापता हैं। इस कोरोना महामारी में भी इन लोगों को क्षेत्र की जनता का हाल-चाल पूछने की चिंता नहीं है। इन लोगों को यहां की जनता खोज रही है। जिन भाइयों को ये दोनों माननीय मिल जाएं, उन्हें 5100 रुपये दिया जाएगा।

Also read: Weather News : बिहार में हुई मुसलाधार बारिश अब इन जिला के लिए मौसम विभाग का नया अलर्ट, जानिये कहाँ-कहाँ होगी बारिश

लोगों से इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि हम लोगों के घर में बाढ़ का पानी कई बार आ चुका है। कोरोना महामारी के बीच स्थिति खराब है, ऐसे समय में भी दोनों माननीय हमलोगों का हालचाल पूछने भी नहीं आ पाते हैं। जब चुनाव आता है तो इन लोगों को हमारी याद आती है।

Also read: Saharsa To New Delhi : सहरसा से नई दिल्ली के लिए चलेगी विशेष ट्रेन, जान लीजिये क्या होने वाली है समय सारणी

Also read: खुशखबरी अब मुजफ्फरपुर से कोलकाता के बीच चलने जा रही दो अमृत भारत ट्रेन, इन स्टेशनों पर रुकते हुए जायेगी, जानिए…
Exit mobile version