Site icon First Bharatiya

शुरु हुई Hyundai Exter की बुकिंग, इस दिन आ रही यह शानदार SUV

Hyundai Exter

Hyundai Exter

Hyundai Exter: दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Hyundai बहुत ही जल्द किफायती मॉडल Hyundai Exter को लॉन्च करने की तैयारी में है. जिसको लेकर कंपनी बहुत ही तेजी से काम कर रही है. और सबसे अहम बात यह है की इस Hyundai Exter की आधिकारिक बुकिंग पहले ही शुरु हो चुकी है.

Hyundai Exter

यह भी पढ़ें : Maruti पेश करने जा रही है नई 7 सीटर कार, इस दिन से शुरु होगा बुकिंग

दोस्तों Hyundai Exter को बुक करने के लिए ग्राहक को 11,000 रुपये का बुकिंग अमाउंट देने होंगे जिसके बाद ग्राहक बहुत ही आसानी से बुकिंग कर सकते है. बताया जा रहा है की अब Hyundai Exter का प्रोडक्शन भी कंपनी ने चेन्नई स्थित अपने प्लांट में शुरू कर दिया है.

आपको बता दे की Hyundai Exter सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी कंपनी के व्हीकल लाइन-अप की सबसे सस्ती SUV होगी. जानकारी के अनुसार Hyundai Exter को कुल मिलाकर पांच वेरिएंट्स में पेश होने वाला है. जो की इसमें EX, S, SX, SX(O) जैसे वेरिएंट्स शामिल है. वाह इसके टॉप वेरिएंट्स में SX(O) का नाम आता है.

यह भी पढ़ें : Hyundai Exter का यह फीचर्स बना रहा लोगों को दीवाना, तस्वीरें हुई वायरल

कहा जाता है की इसके टॉप वेरिएंट्स में कुछ खास फीचर्स देखने को मिल सकता है. वही Hyundai Exter जब भारतीय बाजारों में आएगा तो ये मुख्य रुप से टाटा पंच, रेनो किगर कारो को कड़ी टक्कर देगा. जबकि TVS Roni और KTM RC को धुल चटाने मार्केट में आ गई है हौंडा की नई Bike

Exit mobile version