Site icon First Bharatiya

Hyundai Exter का यह फीचर्स बना रहा लोगों को दीवाना, तस्वीरें हुई वायरल

Hyundai Exter

Hyundai Exter

Hyundai Exter: दुनिया के दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Hyundai आने वाले 10 जुलाई को इंडियन मार्केट में अपने सबसे खास एसयूवी Hyundai Exter को लॉन्च करने को लेकर तैयारी कर रही है. सबसे खुशी की बात यह है की कंपनी ने इसकी तस्वीरें भी जारी कर दी है. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें है.

यह भी पढ़ें : 38kmpl की शानदार माइलेज देने वाला Maruti WagonR CNG कार को मात्र 3 लाख रुपया में लाये अपने घर

Hyundai Exter

दोस्तों कुछ दिन पहले ही Hyundai Exter को भारतीय सड़को पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया था. जो की Hyundai Exter के केबिन की ऑफिशियल फोटो भी लोगो के सामने आए है. दोस्तों कहा जाता है की Hyundai Exter पोर्टफोलियो की सबसे सस्ती कार होगी. वही प्रोडक्शन के लिए तैयार है Toyota C-HR

आपको बता दे की Hyundai Exter आने के बाद Venue के नीचे पोजिशन करेगी. जो की अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है. और दोस्तों Hyundai Exter की ऑफिशियल बुकिंग पहले ही शुरु हो गई है. जिसे कंपनी के वेबसाइट पर आसानी से बुकिंग किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें : Mahindra ने चुपके से लॉन्च कर दी नई Scorpio Classic! दिए ये फीचर्स Mahindra Scorpio Classic S5 लांच होते ही मचा बवाल

वही दोस्तों Hyundai Exter के इंटीरियर के रुप में स्टीयरिंग व्हील और डैशबोर्ड लगा हुआ है. जो काफी हद तक Grand i10 Nios और Aura के जैसे दिखाई देता है. लेकिन दोस्तों इसमें कुछ इंटीरियर को चेंज किया गया है. जो पहले से इस कार में नही मौजूद था.

Exit mobile version