Honda X-Blade price
Honda X-Blade price

Honda X-Blade: मार्केट में हौंडा कम्पनी एक ऐसे नए बाइक इ लॉन्च करने जा रही है जिसके आने से बड़े-बड़े बाइक TVS Apache,KTM RC जैसे बाइक का चलन खत्म हो जायेगी. क्यूंकि हौंडा के नए बाइक की फीचर्स ही कुछ ऐसे है. चलिए जानते है हौंडा के इस नए बाइक के बारे में….

Honda X-Blade Bike
Honda X-Blade Bike

दोस्तों दरअसल हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे है उसका नाम Honda X-Blade है.और यह बाइक आपके बजट में भी बिलकुल फिट बैठेगा 2 वेरिएंट में उपलब्ध है यह बाइक X-Blade Single Disc जिसका कीमत ₹ 1,49,136 रुपये है और X-Blade Dual Disc जिसकी कीमत ₹ 1,61,738 रुपया है.

Honda X-Blade की इंजन

Honda X-Blade की यह बाइक काफी दमदार है इसकी इंजन क्षमता(Engine Capacity) 162.71 cc की है. वहीँ यह बाइक 55kmpl की जबरदस्त माइलेज देती है. जबकि हीरो Unicorn की तेल टंकी(Fuel Tank Capacity) 12 litres की है. यह बाइक अधिक वजनदार भी नहीं है इसका कुल वेट 140 kg का है.

Honda X-Blade की 4खुबसूरत कलर

इसमें 5 गियर बॉक्स मैन्युअल है. वहीँ दोस्तों Honda X-Blade की यह बाइक 4 अलग-अलग खुबसूरत कलर में आती है. Sports Red, Matte Steel Black Metallic और Strontium Silver Metallic तथा Matte Marvel Blue Metallic है और ब्लू कलर में यह गाड़ी देखने में बिलकुल TVS Ronin जैसा लगती है.

कीमत और EMI प्राइस

दोस्तों हौंडा की यह बाइक Honda X-Blade की प्राइस ₹ 1,49,136 रुपया है. अगर आप चाहे तो इसे EMI पर भी खरीद सकते है है. 5,665 रूपये के मासिक किस्तों पर इस बाइक को आप आसानी से खरीद सकते है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...