Site icon First Bharatiya

अभी-अभी : जेल से बाहर निकलेंगे पप्पू यादव, कोर्ट के आदेश के बाद DMCH में होगा इलाज

1620908020035

इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मिल रही सूचना के मूताबिक पप्पू यादव जेल से बाहर आने का रास्ता साफ हो गया है। 32 साल पुराने अपहरण मामले में सुपौल जिले के वीरपुर जेल में बंद जन अधिकार पार्टी के संरक्षक व पूर्व सांसद पप्पू यादव को इलाज के लिए मधेपुरा कोर्ट में बाहर ले जाने की अनुमति दे दी है। इलाज के लिए उन्हें कहां ले जाया जाएगा इस पर फिलहाल सुपौल जिला प्रशासन और मधेपुरा जेल प्रशासन ने सस्पेंस बना रखा है।

Also read: Gold Price News : थमने का नाम नहीं ले रहा है सोना का भाव लगातार बढ़ते ही जा रहे है जान लीजिये आज कितना बढ़ा दाम?

वैसे मीडिया की सूत्रों की माने तो सुपौल जिले का रेफरल अस्पताल दरभंगा का डीएमसीएच है। माना जा रहा है कि पूर्व सांसद को फिलहाल डीएमसीएच में ही शिफ्ट किया जाएगा। उधर, पूर्व सांसद को जेल से बाहर ले जाने की तैयारी शुरू हो गई है। दोपहर लगभग 2 बजे से ही वीरपुर जेल के बाहर प्रशासनिक वाहन और अधिकारी पहुंचने लगे थे।

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के इन 10 जिला के लिए जारी हुआ अलर्ट होगी मुसलाधार बारिश, जानिये पूरी अपडेट…

इससे पहले उनके स्वास्थ्य जांच के लिए बुधवार की देर शाम मेडिकल बोर्ड के सदस्य वीरपुर जेल जाकर पूर्व सांसद के स्वास्थ्य की जांच की। उन्होंने पूर्व सांसद को इलाज की आवश्यकता बताते हुए हायर सेंटर रेफर करने की अनुशंसा की थीं।

Also read: बिहार के इस रूट पर पूरा हो गया दोहरीकरण का काम लोगों का महीनों का इन्तजार हुआ पूरा, जाने पूरी बात…

Input :- daily bihar

Also read: Bihar Weather : बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज नहीं हो रही बारिश गर्मी से परेशान है लोग जानिये कब होगी वर्षा?

Exit mobile version